जंगलों की सैर पर निकली 'ये उन दिनों की बात है' की नैना
जंगलों की सैर पर निकली 'ये उन दिनों की बात है' की नैना
Share:

90 के दशक पर आधारित टीवी का सबसे पॉपुलर शो 'ये उन दिनों की बात है' में नैना के किरदार में नजर आ रही अभिनेत्री आशी सिंह इन दिनों काफी चर्चा में चल रही हैं. इस शो में आशी के साथ टीवी दुनिया के मशहूर अभिनेता रणदीप रॉय मुख्य भूमिका में दिखाई देते हैं. शो में रणदीप रॉय समीर की भूमिका में नजर आ रहे हैं. समीर और नैना की जोड़ी में आशी सिंह और रणदीप रॉय को दर्शकों खूब पसंद करते हैं.

नैना का किरदार निभाने वाली आशी सिंह ने इस शो के माध्यम से अभिनय की दुनिया में कदम रखा है वहीं रणदीप रॉय इस शो से पहले टीवी के चर्चित शो 'दीया और बाती' हम में नजर आ चुके हैं. बता दें कि आशी सिंह ने इस किरदार के जरिये काफी सफलता हासिल कर ली और और अपने शानदार अभिनय से बहुत ही कम समय में अपनी एक ख़ास पहचान बना ली.

आशी सिंह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और हमेशा अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. अब हाल ही में आशी सिंह ने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. बताया जा रहा हैं कि आशी अपने दोस्तों के साथ छुट्टियां एन्जॉय कर रही हैं जंहा से आशी ने सोशल मीडिया पर अपनी मस्तीभरी तस्वीरें शेयर की हैं.

इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि आशी सिंह अपने दोस्तों के साथ मस्ती करती नजर आ रही हैं. आशी सिंह अपने किरदार को बहुत ही बखूबी से निभाती हैं जिसकी सराहना हर कोई करता है. बता दें कि समीर के किरदार में नजर आ रहे अभिनेता रणदीप रॉय जल्द ही बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं. वह फिल्म 'सरोज का रिश्ता' में मुख्य भूमिका में दिखाई देने वाले हैं जो एक कॉमेडी फिल्म होगी.

ये भी पढ़े

बनने जा रहा हैं आमिर खान की 'दंगल' का टीवी रीमेक

Video: कैमरामैन के सामने राखी ने कर दी ऐसी हरकत कि हो गया हंगामा

अपने सेक्सी लुक से अंकिता लोखंडे ने उड़ाई फैंस की नींद

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -