द्वियांका और विवेक के घर आए गणपति बाप्पा
द्वियांका और विवेक के घर आए गणपति बाप्पा
Share:

दिव्यंका त्रिपाठी और विवेक दहिया भारतीय टेलीविजन इंडस्ट्रीस के सबसे पसंदीदा कपल्स में से एक हैं। यह जोड़ी सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय है और हमेशा अपने प्रशंसकों के साथ अपनी खुशी साझा करना सुनिश्चित करती है। कल (22 अगस्त, 2020), विवेक ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर बताया कि इस साल उन्होंने अपने घर पर एक विशेष अतिथि को आमंत्रित किया है।  खैर, यह कोई और नहीं बल्कि सभी के प्रिय 'गणपति बप्पा' हैं। जी हां, गणेश चतुर्थी 2020 के अवसर पर, DiVek  ने पहली बार भगवान गणेश का घर में स्वागत किया।

सुंदर अभिनेत्री ने घर पर अपने कम-कुंजी गणपति समारोह की तस्वीरें साझा कीं और बेहद खुश दिखे। युगल ने कुछ फूलों, दीयों और एक झूमर के साथ सजावट की। दिव्यंका और विवेक दोनों ने अपने पारंपरिक परिधान पहने हुए नज़र आ रहे है, और उन्होंने गणपति बप्पा से आशीर्वाद लेते हुए देखा गया था। उनके चेहरे पर व्यापक मुस्कान पहली बार उनके घर पर गणेशजी का स्वागत करने के लिए उनकी खुशी का सबूत है। दिलचस्प बात यह है कि इस पवित्र अवसरों पर विवेक ने एक-दूसरे के साथ रंग-समन्वय किया।

दिव्यंका हमेशा की तरह गुलाबी गुलाबी झिलमिलाती एथनिक सलवार-कुर्ती में खूबसूरत लग रही थीं, जबकि विवेक गुलाबी कुर्ते में दिख रहे थे। एक्ट्रेस उत्सव के मूड में डूबे हुए थे क्योंकि उन्होंने कैमरे के सामने मुस्कुराते हुए पॉज दिया। इन विस्मयकारी तस्वीरों के साथ, विवेक ने सभी को हार्दिक शुभकामनाएं दीं। उन्होंने लिखा, 'Wishing everyone health (with the best immunity) and happiness. To new beginnings, our first. Ganpati Bappa Morya!' कुछ ही पलों में दोनों के फैंस उनके लुक और गणेश उत्सव के जश्न में डूब गए। और फैंस अब भी इस बात को जानने के लिए बेताव है कि क्या गणपति बाप्पा के घर आने से वे कितने खुश है. 

 

शोएब और दीपिका के लिए आज भी धड़कता है फैंस का दिल

आशा नेगी को इस तरह कुमकुम भाग्य फेम ने किया विश

TMKOC से अंजलि भाभी को रिप्लेस करेंगी कबूल है की ये अदाकारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -