दिव्या अग्रवाल के ग्लैमरस लुक ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, तस्वीरों से नजरें नहीं हटा पा रहे फैंस
दिव्या अग्रवाल के ग्लैमरस लुक ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, तस्वीरों से नजरें नहीं हटा पा रहे फैंस
Share:

देश के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी की विजेता और टीवी की मशहूर एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल ने अपनी ग्लैमरस अदाएं दिखाकर सोशल मीडिया का पारा एक बार फिर बढ़ा दिया है. दिव्या ने इंस्टा पर बिकिनी में अपनी फोटोज साझा की हैं. इनमें दिव्या की टोन्ड फिगर एवं स्वैग देखने लायक है. फोटोज में दिव्या क्रीम कलर बिकिनी पहन किलर पोज दे रही हैं. लॉन्ग स्ट्रेट हेयर्स, न्यूड लिप्स, स्मोकी आईमेकअप दिव्या के अवतार में चार चांद लगा रहे हैं. अभिनेत्री ने फोटोशूट के लिए अपने लुक को नार्मल रखा है. 

वही सिंपल रहते हुए भी दिव्या जबरदस्त नजर आ रही हैं. दिव्या की इन ग्लैमरस तस्वीरों को बहुत पसंद किया जा रहा है. फोटोज को साझा करते हुए दिव्या ने लिखा-Pose a threat. दिव्या की इन ग्लैमरस फोटोज में सबसे स्पेशल है उनके बॉयफ्रेंड वरुण सूद का कमेंट. वरुण ने लिखा- स्टॉप, स्टॉप, स्टॉप. अब वरुण के इस कमेंट को पढ़ स्पष्ट पता चलता है कि उन्हें दिव्या की ये फोटोज बहुत पसंद आई हैं.

वही प्रशंसकों ने दिव्या की इन फोटोज पर हार्ट और फायर इमोजी की बरसात ही कर दी है. दिव्या के स्टनिंग लुक्स के प्रशंसक दीवाने हो रहे हैं. बता दे कि सोशल मीडिया पर दिव्या अक्सर अपनी खूबसूरत फोटोज साझा करती रहती हैं. दिव्या को रियलिटी शोज की क्वीन भी बोला जाता है. दिव्या अग्रवाल ने पिछले वर्ष बिग बॉस ओटीटी अपने नाम किया था. निशांत भट्ट को पराजित कर दिव्या शो जीती थीं. दिव्या कई शोज तथा वेब सीरीज में नजर आ चुकी हैं. वे टेलीविज़न जगत की यंग टैलेंट में शुमार की जाती हैं.

वरुण बंगेरा ने दिया ऐसा सरप्राइज कि खुला रह गया कर‍िश्मा तन्ना का मुँह, जानिए क्या है ऐसा खास?

बॉलीवुड में अपना करियर बनाने मुंबई आया था ये मशहूर एक्टर, लेकिन टीवी से बना करियर

‘नागिन 6’ शो के कारण तेजस्वी प्रकाश को मिली BB15 की ट्रॉफी, अब एकता कपूर ने दिया ये जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -