‘नागिन 6’ शो के कारण तेजस्वी प्रकाश को मिली BB15 की ट्रॉफी, अब एकता कपूर ने दिया ये जवाब
‘नागिन 6’ शो के कारण तेजस्वी प्रकाश को मिली BB15 की ट्रॉफी, अब एकता कपूर ने दिया ये जवाब
Share:

टेलीविज़न जगत की मशहूर अभिनेत्री तेजस्वी प्रकाश ने बिग बॉस 15 की ट्रॉफी अपने नाम कर ली है। तो वहीं इसी के साथ ही खुलासा हुआ था कि इस बार नागिन सीजन 6 में सर्वश्रेष्ठ नागिन के तौर पर तेजस्वी ही नजर आएंगी। तेजस्वी के फैंस इस बात से बहुत खुश थे कि तेजस्वी की झोली में एक साथ दो-दो खुशियां आ गिरी हैं। करण कुंद्रा भी इस बात से बहुत खुश नजर आए। मगर सोशल मीडिया पर इस बात की भी चर्चा होने लगी कि रिएलिटी शो वाले शेष प्रतियोगियों के साथ बायस्ट रहे। तेजस्वी को सब कुछ दे दिया गया। बताया गया कि तेजस्वी ‘फिक्स विनर’ हैं। ये तक बोला जाने लगा कि तेजस्वी शो नागिन कर रही थीं इसलिए उन्हें शो भी जिता दिया गया।

वही अब इन खबरों के बीच अब प्रोड्यूसर एकता कपूर सामने आई हैं तथा इस मुद्दे पर चुप्पी तोड़ी है। एकता कपूर ने इन सभी इल्जामों को सिरे से खारिज करते हुए बोला है कि उनके पास इतनी पावर नहीं है कि वह चैनल को बोले कि उनके हिसाब से किसी लड़की को जिता दें, क्योंकि वो नागिन शो करने वाली हैं।

प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार, एकता कपूर ने कहा- ‘मैं काफी खुश हूं, सबको अब तेजस्वी शो नागिन में दिखाई देगी। मैं चाहती थी कि इस बार कोई ऐसी हो जो हॉट भी नजर आए मगर मासूम भी लगे।’ ट्रोल्स की क्लास लगते हुए एकता कपूर ने कहा- ‘मैंने तेजस्वी को शो पर देखा। मैंने उस समय तेजस्वी के मैनेजर से चर्चा की। उसी समय मैंने तेजस्वी को साइन कर लिया। शो से पहले मैंने उन्हें देखा था। मैं बिग बॉस अधिक देखती नहीं हूं मगर मेरे काफी सारे फ्रेंड्स देखते हैं। मैं तेजस्वी को काफी पसंद करती हूं।’

शादी में जबरदस्त लुक में नजर आए पवनदीप राजन और अरुण‍िता कांजीलाल, वायरल हुई तस्वीरें

रुबीना दिलैक के नए फोटोशूट ने बढ़ाई फैंस के दिलों की धड़कनें, कलर्स टीवी ने भी कर डाला कमेंट

उर्फी जावेद के नए अवतार ने उड़ाए लोगों के होश, वीडियो देख बोले- 'सस्ती बैटवुमन'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -