LGBTQ कम्यूनिटी का सपोर्ट करते हुए दिव्या अग्रवाल ने करवाया फोटोशूट

Jun 11 2021 10:43 AM
LGBTQ कम्यूनिटी का सपोर्ट करते हुए दिव्या अग्रवाल ने करवाया फोटोशूट

खतरों के खिलाड़ी 11 स्टार वरुण सूद की गर्लफ्रेंड दिव्या अग्रवाल आजकल अपने नए फोटोशूट के चलते सुर्ख़ियों में हैं। जी दरअसल इन दिनों अदाकारा लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। आप सभी देख सकते हैं हाल ही में दिव्या अग्रवाल ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें फैंस के साथ साझा की है। जी दरअसल इन तस्वीरों में दिव्या अग्रवाल LGBTQ कम्यूनिटी के हक के लिए आवाज बुलंद करते दिखाई दे रहीं हैं। अपनी प्यारी सी तस्वीरों को शेयर करते हुए दिव्या अग्रवाल ने LGBTQ कम्यूनिटी के लिए लंबी चौड़ी पोस्ट लिखी है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amit Khannaphotography (@amitkhannaphotography)

आप देख सकते हैं दिव्या अग्रवाल ने अपनी पोस्ट शेयर करते हुए फैंस से अपील की है कि ''कोई भी LGBTQ कम्यूनिटी केसाथ भेदभाव न करे।'' आप देख सकते हैं उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा है, ''बाकी लोगों की तरह ये लोग भी आजादी से जिंदगी जीने का हक रखते हैं।'' वैसे इन तस्वीरों में दिव्या अग्रवाल काफी बदली बदली नजर आ रही हैं और इसी के चलते उन्हें पहचानना मुश्किल हो रहा है।

वैसे इस फोटोशूट के दौरान दिव्या अग्रवाल कलरफुल ड्रेस में नजर आईं हैं जो आप देख सकते हैं। अपने आउटफिट के साथ दिव्या अग्रवाल ने लाउड मेकअप किया है और अब उनकी तस्वीरों से लोग अपनी निगाहें नहीं हटा पा रहे हैं। वैसे दिव्या अग्रवाल की तस्वीरें देखकर उनके बॉयफ्रेंड वरुण सूद का हाल बेहाल हो चुका होगा। जी दरअसल इस समय वरुण सूद केपटाउन में हैं और खतरों के खिलाड़ी 11 की शूटिंग कर रहे हैं। इस बीच दिव्या अग्रवाल लगातार फोटोशूट करवा रही हैंऔर फैंस को मदहोश कर रहीं हैं।

नुसरत जहां के आरोपों के बाद निखिल जैन ने दिया बड़ा बयान, कहा- हम पति और पत्नी के रूप में एकसाथ रहे...

अपने नए फोटोशूट से फैंस के दिलों पर छाईं रुबीना

रुद्रा से OTT पर धमाल मचाएंगे अजय देवगन, इस मशहूर अभिनेत्री संग होगा रोमांस