रुद्रा से OTT पर धमाल मचाएंगे अजय देवगन, इस मशहूर अभिनेत्री संग होगा रोमांस

बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन को आज कौन नहीं जानता। अजय देवगन अपने बेहतरीन काम के लिए मशहूर हैं और अब वह जल्द ही ओटीटी डेब्यू करने वाले हैं। मिली जानकारी के तहत वह रुद्रा नाम की वेब सीरिज में नजर आने वाले हैं। यह वेब सीरिज डिज्नी प्लस हॉट स्टार पर रिलीज होने वाली है। मिली जानकारी के तहत यह एक जबरदस्त साइकोलोजिकल क्राइम थ्रिलर ड्रामा है। जो ब्रिटिश वेब सीरीज लूथर की हिंदी रीमेक है। आपको बता दें कि अजय देवगन की इस वेब सीरीज को फरारी की सवारी और वेंटिलेटर फेम राजेश मापुसकर डायरेक्ट करेंगे।

यह वेब सीरीज समीर नायर अपने प्रोडक्शन बैनर एपलॉस एंटरटेनमेंट और बीबीसी स्टूडियोज इंडिया के साथ मिलकर बनाने वाले हैं। सबसे बेहतरीन बात तो यह है कि कोरोना की दूसरी लहर के बाद ट्रैक पर लौटती मायानगरी के साथ ही अजय देवगन ने इस वेब सीरीज की शूटिंग के लिए कमर कस ली है। एक एंटरटेनमेंट पोर्ट्ल की रिपोर्ट में यह सामने आया है कि अजय देवगन फिल्म के लिए इसी महीने यानि 21 जून से शूटिंग शुरू करने वाले हैं। खबरें यह भी हैं कि इस वेब सीरीज में अजय देवगन के अपोजिट साउथ फिल्म अदाकारा राशी खन्ना नजर आने वाली है।

आप सभी को बता दें कि यह राशी खन्ना की दूसरी वेब सीरीज होगी। क्योंकि इससे पहले वो द फैमिली मैन 2 निर्देशक राज एंड डीके की अगली वेब सीरीज में नजर आने वाली है। आपको पता ही होगा कि इस वेब सीरीज में राशी खन्ना के अपोजिट लीड स्टार शाहिद कपूर हैं। इसी के साथ इस वेब शो में तमिल स्टार विजय सेतुपति भी नजर आने वाले हैं।

‘राधे’ के बाद सलमान खान करने वाले है बड़ा धमाका, फैंस को मिलेगा ये बड़ा सरप्राइज़

दीपिका नहीं ये मशहूर हसीना बनेंगी फिल्म 'रामायण' में सीता

सरफ़रोशी की तमन्ना अब हमारे दिल में है... रामप्रसाद बिस्मिल की जयंती पर देश कर रहा नमन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -