Period blood मिक्स कर दिवाली पर कंगना ने बांटे लड्डू, एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम पोस्ट से मचा बवाल
Period blood मिक्स कर दिवाली पर कंगना ने बांटे लड्डू, एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम पोस्ट से मचा बवाल
Share:

कंगना रनौत को अक्सर सुर्ख़ियों में देखा जाता है। वह अपने बेबाक बयानों के चलते सुर्ख़ियों में रहती हैं और उनके बेबाक बयानों से कई बार बवाल मच जाता है। अब एक बार फिर कंगना रनौत अपने नए इंस्टाग्राम पोस्ट को लेकर चर्चा में हैं। जी दरअसल हाल ही में एक्ट्रेस ने एक वीडियो पोस्ट किया है जो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। आप सभी को बता दें कंगना ने सद्गुरु का एक वीडियो शेयर किया है। जी हाँ और इस वीडियो को शेयर करते हुए कंगना ने लिखा कि उन्हें वो दिन याद आ गए हैं जब उन पर एक एडिटर ने काला जादू करने के आरोप लगाया था।

Video: गुस्से में पैपराजी को चिल्लाने लगीं जया बच्चन, नातिन नव्या ने करवाया शांत

आप सभी देख सकते हैं कंगना रनौत ने अपने ही इंस्टाग्राम स्टोरी में वीडियो शेयर करते हुए लिखा, '200 साल पहले कैसे महिलाओं को डायन कहकर जिंदा जला दिया जाता था। अगर आपके पास सुपर पावर्स हैं तो आपको डायन करार दिया जाएगा। मुझे भी डायन कहा गया लेकिन मैंने खुद को जलने नहीं दिया उल्टा उनको हा हा हा। मैं रियल विच हूं वोहााहा आबरा का डाबरा।' जी दरअसल कंगना ने दो इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर की हैं। अपनी एक पोस्ट में अदाकारा ने लिखा है, 'कैसे एक जाने माने अखबार की एडिटर ने कितने दावे के साथ ये लिखा कि मैं काला जादू करती हूं।'

'मेरी बेटी को उसकी माँ के साथ मत कम्पेयर करो', लोगों पर भड़के बोनी कपूर

इसके अलावा कंगना ने लिखा, 'साल 2016 में एक एडिटर ने लिखा कि मैंने सक्सेस पाने के लिए ब्लैक मैजिक का सहारा लिया और मैंने अपने पीरियड ब्लड़ को लड्डुओं में मिक्स कर दिवाली गिफ्ट के तौर पर उन्हें बांट दिया।' इसी के साथ कंगना ने उनको लेकर लिखीं गईं इन बातों को लेकर कहा बहुत मजेदार थे वो दिन भी जब उन पर काला जादू करने को लेकर खबरें छाई रहीं। इसके अलावा उन्होंने कहा, ‘कैसे किसी भी बिना फिल्मी बैकग्राउंड, ना कोई एजेंसी, ना बॉयफ्रेंड होने के बावजूद भी कैसे टॉप पर छा गईं थीं और सबने सामुहिक रूप से इसका जवाब दिया ‘काला जादू’। काम के बारे में बात करें तो जल्द कंगना कई धमाकेदार फिल्मों में नजर आएंगी।

नहीं थम रही कांतारा की कमाई, जानिए तोड़े कितने रिकॉर्ड

ऋतिक को टकला कहने पर KRK पर भड़के एक्टर के फैन कह डाली ऐसी बात

सलमान ड्रग्स लेता है और एक्ट्रेसेस का तो भगवान ही मालिक है: रामदेव बाबा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -