नहीं थम रही कांतारा की कमाई, जानिए तोड़े कितने रिकॉर्ड
नहीं थम रही कांतारा की कमाई, जानिए तोड़े कितने रिकॉर्ड
Share:

पैन इंडिया मूवी कांतारा (Kantara) बॉक्स ऑफिस पर जमकर हंगामा मचा रही है। बेहतरीन कंटेंट के माध्यम से कांतारा दर्शकों के दिलों पर छा गई है। कन्नड़ भाषा में पहले रिलीज होने पर इस मूवी ने हर किसी का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया है। इस दौरान14 अक्टूबर को हिंदी रिलीज के उपरांत से साउथ सुपरस्टार ऋषभ शेट्टी की कांतारा शानदार प्रदर्शन भी कर रही है। आलम ये है कि रिलीज के दूसरे दिन कांतारा के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में भारी उछाल देखने के लिए मिल रहा है।

बॉक्स ऑफिस पर छाई कांतारा: विक्रम वेधा और पौन्नियन सेल्वन 1 जैसी बड़ी मूवीज के साथ रिलीज होने वाली कांतारा ने फैंस के दिलों पर अलग छाप छोड़ दी है। इस मूवी को लेकर सोशल मीडिया पर बड़ा देखने के लिए मिल रहा है। हर कोई ऋषभ शेट्टी स्टारर कांतारा की जमकर प्रशंसा भी करने में लगे हुए है।

इस दौरान रविवार को ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने कांतारा के हिंदी वर्जन में बॉक्स ऑफिस कमाई के आंकड़ों की सूचना दी है। तरण आदर्श के अनुसार कांतारा ने हिंदी रिलीज के उपरांत दूसरे दिन कुल 2.75 करोड़ का कलेक्शन किया है। जो कि ओपनिंग डे की तुलना में लगभग दोगुना अधिक है। मालूम हो कि कांतारा ने हिंदी रिलीज के पहले दिन 1.27 करोड़ का करोबार भी किया था। ऐसे में अब कांतारा का कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 4.02 करोड़ हो चुका है। आने वाले वक़्त में कांतारा की कमाई का ग्राफ बहुत आगे बढ़ने वाला है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Taran Adarsh (@taranadarsh)

वर्ल्डवाइड कांतारा ने मचाई धूम: हिंदी वर्जन से पहले कांतारा (Kantara) ने कन्नड़ भाषा में बहुत कामयाबी हासिल की है। KGF के मेकर्स की कांतारा मजह 16 करोड़ के बजट में बनाई गई है। लेकिन इस मूवी ने अपने बजट के हिसाब से बंपर कारोबार किया है। खबरों का कहना है कि कांतारा का वर्ल्डवाइड कलेक्शन 100 करोड़ के पार पहुंचने वाला है। रिपोर्ट के मुताबिक इस मूवी ने विश्वभर में अब तक 91 करोड़ से ज्यादा की इनकम कर ली है।

‘फिल्म बनाना चाहते हैं या पॉर्न...’ इस एक्ट्रेस ने लगाया डायरेक्टर पर गंभीर इल्जाम

सरोगेसी विवाद के बाद सामने आया नयनतारा और विग्नेश की शादी को लेकर चौकाने वाला सच

घर पहुंचते ही रश्मिका ने इस शख्स पर लुटाया प्यार, तस्वीर देख ऐसा हुआ विजय का हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -