Video: गुस्से में पैपराजी को चिल्लाने लगीं जया बच्चन, नातिन नव्या ने करवाया शांत
Video: गुस्से में पैपराजी को चिल्लाने लगीं जया बच्चन, नातिन नव्या ने करवाया शांत
Share:

लेजेंडरी एक्ट्रेस और नेता जया बच्चन को अक्सर सुर्ख़ियों में देखा जाता है। वह कई बार पैपराजी पर गुस्सा जता चुकीं हैं और अब एक बार फिर उनको पैपराजी पर गुस्सा आया है। जी दरअसल जया बच्चन ने बीती रात मुंबई में अपनी नातिन नव्या नंदा नवेली के साथ फैशन शो अटेंड किया था। इस दौरान जया और नव्या इवेंट में पहुंचे, पैपराजी ने उनकी तस्वीरें क्लिक करनी शुरू कर दी। यह देखते ही, हमेशा की तरह जया बच्चन को पैपराजी के तस्वीरें क्लिक करने, वीडियो बनाने पर गुस्सा आ गया। जी हाँ और फोटो क्लिक करते वक्त एक फोटोग्राफर लड़खड़ाया था, जिसके बाद जया बच्चन बोलीं- ''मैं उम्मीद करती हूं तुम दोगुना गिरोगे।'' वहीं दूसरे फोटोग्राफर्स से जया बच्चन ने पूछा- 'आप लोग कौन हैं? आप मीडिया से हैं?'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

इस एक्टर संग काम कर फूट-फूटकर रोई थी स्मिता पाटिल, महेश भट्ट को बताया था चौकाने वाला राज

इतना ही नहीं तस्वीर क्लिक कर रहे कई मीडिया पर्सन से जया बच्चन उनकी कंपनी का नाम भी पूछती दिखीं। एक फोटोग्राफर ने जब अपने संस्थान का नाम बताया तो हैरान होकर जया बच्चन बोलीं- 'ये कौन सा अखबार है?' वहीं इस पूरे वाकये के दौरान नव्या नंदा नवेली अपनी नानी को शांत कराती नजर आईं। जी हाँ, हालाँकिजया बच्चन नाराज दिखीं। इस समय पूरे सोशल मीडिया पर जया बच्चन का ये वीडियो वायरल हो रहा है।

पड़ोसी से तंग आकर एक्ट्रेस ने की आत्महत्या, इस एक्टर ने कहा- 'मैं फिर भी तुमको चाहूंगा'

जी हाँ और जया बच्चन का यूं पैपराजी पर नाराज होना यूजर्स को पसंद नहीं आ रहा है। आपको याद हो तो कुछ दिन पहले भी जया बच्चन को सेल्फी ले रहे फैंस पर भड़कते देखा गया था। जया बच्चन अपने बेटे अभिषेक बच्चन के साथ भोपाल के न्यू मार्केट स्थित कालीबाड़ी में पूजा करने गई थीं। उस दौरान जया-अभिषेक को देख फैंस एक्साइटेड हो गए थे। हालाँकि गुस्से में जया ने लोगों को डांट लगाते हुए कहा था कि शर्म नहीं आती आप लोगों का?

बेटी के साथ मिलकर पत्नी ने पति को दे दी मौत, वजह सुनकर सन्न रह जाएंगे आप

ब्लूटूथ लगाया, ऊपर 'हिजाब' पहना और देने लगीं परीक्षा, जब रोका तो बना दिया मजहबी मुद्दा

'ब्रेस्ट साइज क्या है, दिन में कितनी बार वो करती हो', एक्ट्रेस से साजिद खान ने पूछे थे गंदे सवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -