'मेरी बेटी को उसकी माँ के साथ मत कम्पेयर करो', लोगों पर भड़के बोनी कपूर
'मेरी बेटी को उसकी माँ के साथ मत कम्पेयर करो', लोगों पर भड़के बोनी कपूर
Share:

जाह्नवी कपूर आजकल सुर्ख़ियों में हैं। आप जानते ही होंगे एक्ट्रेस का करियर उड़ान भर रहा है। अब तक कई बेहतरीन फिल्मों में नजर आ चुकीं जाह्नवी दर्शकों के बीच अपनी जगह बनाने में कामयाब रही हैं। हालाँकि जाह्नवी अक्सर ट्रोल्स का भी शिकार होती रहती हैं। कई बार सोशल मीडिया यूजर्स ने जाह्नवी को उनकी मां दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी से कम्पेयर कर डाला, लेकिन ये बात जाह्नवी के पापा को पसंद नहीं आई। जी हाँ और उन्होंने इसका जवाब दिया है। जी दरअसल जब से जाह्नवी ने इंडस्ट्री में कदम रखा है, तब से उन्हें मम्मी श्रीदेवी से कम्पेयर किया जा रहा है।

अजय देवगन ने शेयर किया अपनी नई फिल्म का फर्स्ट लुक

आपको पता हो श्रीदेवी बॉलीवुड की पहली लेडी सुपरस्टार मानी जाती रही हैं और अब जाह्नवी की हर फिल्म को श्रीदेवी से जोड़कर देखा जाता रहा है। हालाँकि अपनी बेटी को परेशान होते देख पापा बोनी कपूर ने ट्रोल्स को खरी-खरी सुना दी। उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान कहा, 'मेरी बेटी को श्रीदेवी से कम्पेयर मत करो।' जी दरअसल एक्ट्रेस की फिल्म मिली के ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान बोनी कपूर ने कहा- ''हर किसी की अपनी जर्नी होती है। हर किसी का अपना एक अलग तरीका होता है। अपने कैरेक्टर को समझने का और उसका पार्ट बनने का। ये श्रीदेवी की सबसे बड़ी यूएसपी थी। जाह्नवी भी कैरेक्टर को उठाती है, बजाए इसके की वो कैरेक्टर में डूब जाए।''

इस अभिनेता के सामने सिमी गरेवाल ने उतार दिए थे सारे कपड़े, पाकिस्तानी गवर्नर से था अफेयर

इसके अलावा बोनी ने आगे कहा- ''मेरी बेबी ने अभी ही अपने काम और सफर को शुरू किया है। उसे किसी भी तरह से श्रीदेवी के किसी भी काम से कम्पेयर नहीं किया जाना चाहिए।'' इसी के साथ बोनी ने अपनी दिवंगत पत्नी की सराहना करते हुए कहा- ''उनकी अपनी जर्नी थी, जो कि बेहद शानदार थी। उन्होंने चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर काम करना शुरू किया था। लेकिन नॉर्थ इंडिया में उन्हें पहचाना गया जब वो साउथ में 200 फिल्मों से भी ज्यादा कर चुकी थीं।'' आपको बता दें कि मिली फिल्म को बोनी कपूर ने ही को-प्रोड्यूस किया है। ऐसे में बोनी ने कहा कि उन्हें अपनी बेटी जाह्नवी पर बेहद नाज है। उन्होंने मिली में बेहद शानदार काम किया है। मिली फिल्म 4 नवम्बर को थियेटर में रिलीज होगी।

सैफ को करीना ने दी निकाह के सालिरह की शुभकामनाएं

इस एक्टर संग काम कर फूट-फूटकर रोई थी स्मिता पाटिल, महेश भट्ट को बताया था चौकाने वाला राज

शादीशुदा राज बब्बर के साथ लिव इन में रहती थीं स्मिता पाटिल, आखिरी इच्छा सुनकर रो पड़ेंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -