राष्ट्रगान के अपमान का वीडियो हुआ वायरल
राष्ट्रगान के अपमान का वीडियो हुआ वायरल
Share:

जम्मू. कैसी विडंबना है कि अपने ही देश में, अपने देश के गौरव, राष्ट्रगान का बार-बार अपमान किया जाता है. जम्मू के राजौरी जिले में बाबा गुलाम शाह बडशाह यूनिवर्सिटी में एक कार्यक्रम के दौरान राष्ट्रीय गान अपमान मामले में दो छात्रों के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है. यह दोनों छात्र कार्यक्रम में राष्ट्रगान के दौरान सेल्फी लेते देखे गए. इस मामले से बवाल मच गया है और छात्रों की निंदा की जा रही है.

यूनिवर्सिटी में राज्यपाल एनएन वोहरा के कार्यक्रम में यूनिवर्सिटी प्रशासन सभागार में राष्ट्रगान बजने के दौरान दो छात्रों को छोड़कर बाकी सभी अपनी जगह पर खड़े हुए. यह दोनों छात्र इस दौरान सेल्फी लेते रहे. इसका एक विडियो सामने आया है, जिसके बाद हंगामा खड़ा हो गया. इस विडियो में दो छात्र राष्ट्रगान के दौरान सेल्फी लेते हुए नजर आ रहे हैं. छात्र ने खुद भी सेल्फी विडियो बना कर एक सोशल ग्रुप में डाला और नीचे लिखा कि राष्ट्रगान पर खड़े ना होने का एक अपना ही मजा है.

सूत्रों के अनुसार इस छात्र का नाम सइद मुदासिर शाह है. यह यूनिवर्सिटी का ही छात्र है. इसके साथ दिखाई दे रहे छात्र की फ़िलहाल पहचान नहीं हुई है. पुलिस ने एफआईआर न. 519, प्रोफेशनल एक्ट राष्ट्रगान के तहत दोनों छात्रों पर मामला दर्ज कर लिया है. इसके साथ यूनिवर्सिटी प्रशासन ने भी अपने स्तर पर जाँच शुरू कर दी है.

 

टीचर की शर्मनाक करतूत, छात्राओं से करवाया ऐसा काम

हॉस्टल में इंजीनियरिंग के छात्र ने की खुदखुशी

छेड़छाड़ का विरोध करने पर ज़िंदा जलाया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -