हॉस्टल में इंजीनियरिंग के छात्र ने की खुदखुशी
हॉस्टल में इंजीनियरिंग के छात्र ने की खुदखुशी
Share:

आगरा. देश में लगातार छात्रों के खुदखुशी के मामले सामने आते रहते हैं. आगरा के हिंदुस्तान इंजीनियरिंग कॉलेज में मैकेनिकल इंजीनियरिंग का छात्र प्रियांशु पटेल भी ज़िंदगी की जंग हार गया. उसने शुक्रवार को अपने होस्टल के कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस शव पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जाँच कर रही है.

कानपुर के चौबेपुर का रहने वाला प्रियांशु पटेल बीटेक फाइनल ईयर में
मैकेनिकल इंजीनियरिंग का छात्र था. वह कॉलेज के सीनियर बॉयज हॉस्टल के कमरा नंबर 404 में अकेले रहता था. शुक्रवार सुबह जब वह कॉलेज नहीं पहुंचा तो उसका दोस्त उसे बुलाने आया. जब बहुत देर तक आवाज़ देने के बाद भी कोई जवाब नहीं आया तो उसने कमरे का दरवाजा तोड़ दिया. कमरे के अन्दर प्रियांशु फांसी के फंदे पर लटका था.

घटना की खबर आग की तरह फ़ैल गई. सूचना मिलने पर कॉलेज स्टाफ पहुंचा और प्रियांशु को फंदे पर से नीचे उतार कर तुरंत एसएन अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. छात्रों ने घटना की त्वरित जांच कराने की मांग करते हुए हंगामा किया. पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है, इसलिए प्रियांशु के मोबाइल और लैपटॉप को जब्त कर मामले की पड़ताल की जा रही है. पुलिस उसके दोस्तों से भी बात कर जानकारी जुटा रही है.

छेड़छाड़ का विरोध करने पर ज़िंदा जलाया

GoAir से करिए 312 रुपए में हवाई यात्रा

लंदन के मेट्रो स्टेशन पर फायरिंग की अफवाह

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -