छेड़छाड़ का विरोध करने पर ज़िंदा जलाया
छेड़छाड़ का विरोध करने पर ज़िंदा जलाया
Share:

दिल्ली के बवाना में लड़की से छेड़छाड़ का विरोध करने पर एक छात्र को तीन युवकों ने पेट्रोल डालकर आग लगा दी. साठ फीसदी से ज्यादा जल चुके छात्र को जीबी पंत अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां वह जिंदगी और मौत के बीच झूल रहा है. दिल्ली पुलिस मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश कर रही है.

नांगलोई निवासी 22 साल का दिलीप, चार्टर्ड एकाउंटेंट की तैयारी कर रहा है. गुरुवार शाम को वह अपनी एक दोस्त के साथ बवाना के सुल्तानपुर डबास आया था. यहाँ बाइक सवार तीन युवक एक लड़की को छेड़ रहे थे. वह तीनों लड़की को देखकर सीटी बजाकर उसे तंग कर रहे थे. यही नहीं एक युवक ने उसका दुपट्टा भी खींच लिया. दिलीप ने तीनों का विरोध किया, इस पर तीनों बदमाश उसे देख लेने की धमकी देते हुए वहां से चले गए. कुछ देर बाद तीनों एक डिब्बे में पेट्रोल लेकर लौटे. उन्होंने दिलीप को पकड़कर उसके ऊपर पेट्रोल डाल दिया और आग लगाकर फरार हो गए.

वहां मौजूद लोगों ने किसी तरह आग बुझाई और पुलिस को घटना की सूचना दी. गंभीर रूप से झुलसे दिलीप को लोगों ने स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से उसे जीबी पंत अस्पताल में भेज दिया गया. दिलीप की हालत गंभीर बनी हुई है.

मिस्र- मस्जिद में बम धमाका, फायरिंग

हरियाणा के 13 जिलों में मोबाइल-इंटरनेट सेवाएं बंद

दो साल की बच्ची से माँ के प्रेमी ने किया रेप

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -