दिशा सालियान के माता-पिता ने राष्ट्रपति से लगाई गुहार, बोले- 'नारायण राणे पर करें कार्रवाई वरना कर लेंगे खुदखुशी'
दिशा सालियान के माता-पिता ने राष्ट्रपति से लगाई गुहार, बोले- 'नारायण राणे पर करें कार्रवाई वरना कर लेंगे खुदखुशी'
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का 2020 में हुए निधन से एक हफ्ते पहले सेलिब्रिटी मैनेजर दिशा सालियान (Disha Salian) की भी ऊंची इमारत से गिरने पर मौत हो गई थी। दिशा, सुशांत की भी प्रबंधक रही थीं इसलिए इस मामले ने भी बहुत चर्चा बटोरी थी। दिशा की मौत के बारे में बहुत कुछ अनुमान लगाए गए कि ये खुदखुशी नहीं बल्कि हत्या है हालांकि इसमें कुछ भी स्पष्ट नहीं हो सका। 

वही अब दिशा के माता-पिता ने राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद (Ram Nath Kovind) को चिट्ठी लिखकर उनसे केंद्रीय मंत्री नारायण राणे (Narayan Rane) तथा उनके बेटे नितेश राणे के खिलाफ कार्रवाई करने की अपील की है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, दिशा सालियान के माता पिता ने हाल ही में राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को चिट्ठी लिखी है। जिसमें उन्होंने अपनी बेटी की मौत के बारे में झूठी खबरें फैलाने तथा परिवार को बदनाम करने के इल्जाम में केंद्रीय मंत्री नारायण राणे उनके बेटे तथा MLA नितेश एवं अन्य के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है साथ ही दिशा के पिता सतीश सालियान तथा मां वसंती ने कहा कि अगर उन्हें इन्साफ नहीं मिला तो खुदखुशी के लिए मजबूर होंगे।

वही राणे और उनके बेटे नितेश के खिलाफ दिशा के बारे में गलत टिप्पणी करने तथा गलत अफवाह फैलाने के इल्जाम में मुकदमा दर्ज किया गया है। दिशा के माता पिता का आरोप है कि उनकी बेटी की मौत को अभिनेता सुशांत सिंह के मौत से जोड़ कर उनकी बेटी की बदनामी की जा रही है। दरअसल नारायण राणे ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में दावा किया था कि दिशा के साथ गैंगरेप करने के बाद उसका क़त्ल किया गया मगर दिशा के माता-पिता ने इससे मना किया तथा उन्होंने अपनी बेटी की मौत को किसी भी विवाद से परे बताया। 

असदुद्दीन ओवैसी को झटका देकर गुड्डू जमाली ने बसपा में की घर वापसी, मायावती ने दिया बड़ा इनाम

अब एक नए आंदोलन में उतरे राकेश टिकैत, हरियाणा में इन्हे दिया समर्थन

भतीजे अखिलेश यादव ने किया अपमान ! तो शिवपाल को याद आए शकुनि और हनुमान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -