ससुरालवालों के सामने संस्कारी बनीं दिशा परमार, साड़ी पहनकर की बप्पा की पूजा
ससुरालवालों के सामने संस्कारी बनीं दिशा परमार, साड़ी पहनकर की बप्पा की पूजा
Share:

सेलेब्रिटीज के घरों में बप्पा आ चुके हैं और इसी कड़ी में राहुल वैद्य और दिशा परमार ने भी अपने घर में बप्पा का स्वागत किया। जी हाँ और इस दौरान दिशा बेहद खूबसूरत और संस्कारी बहू बनी नजर आईं। जी दरअसल एक्ट्रेस हमेशा अपनी एक्टिंग और फैशन स्टाइल से लोगों का दिल जीत लेती हैं और इस बार भी ऐसा ही हुआ। जी दरअसल उनकी लेटेस्ट तस्वीरों को देखकर यह कहना गलत नहीं होगा कि ये डीवा बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को भी मात देती हैं। आप देख सकते हैं सिंपल साड़ी में भी दिशा का लुक क्लासिक और रॉयल रहा।

जी दरअसल इन दिनों किसी भी आउटफिट को स्टाइल करने के लिए अक्सर लोग कंट्रास्ट रंगों को चुनते हैं, जैसे- 'सफेद साड़ी के साथ लाल ब्लाउस, लाल के साथ हरा।' वैसे दिशा ने इस ट्रेंड को फॉलो नहीं किया और मेचिंग ब्लाउज को कैरी किया है। जी दरअसल उनका ब्लाउज डिजाइन भी काफी सिंपल है, आप देख सकते हैं फ्रंट में स्लवीट हार्ट गला और बैक पर डीप कट डिजाइन है। वहीं स्लिव्स लेंथ ट्रेंडी है हालांकि डिजाइन पूरी तरह से सिंपल है। आपको बता दें कि दिशा ने गणेश चतुर्थी के लिए खूबसूरत रॉयल ब्लू साड़ी को पहना था और इस साड़ी में उनका लुक लाजवाब था।

अब बात करें साड़ी की तो इस क्लासिक रंग की साड़ी पूरी तरह से टिशू सिल्क की है और इस पर सिल्वर तारों से बना चौड़ा बॉर्डर है, इसके अलावा पूरी साड़ी को बूटी प्रिंट से सजाया गया है। इस दौरान दिशा ने अपने मेकअप और बालों को बहुत सिंपल तरीके से स्टाइल किया है। आप देख सकते हैं मेकअप को उन्होंने काफी मिनिमल रखा है, जो दिन के लिए एकदम परफेक्ट है। वहीं बालों को उन्होंने स्ट्रेट स्टाइल में खुला रखा है।

'आदाब' से परेशान हुआ ये मशहूर अभिनेता, शाहरुख़ से लेकर अक्षय को बताया वजह!

इस दिन से ऑन एयर होगा बिग बॉस 16, सलमान खान ही करेंगे होस्ट

जल गए हैं किचन के बर्तन तो इन घरेलू नुस्खों से हो जाएंगे चमकदार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -