इस दिन से ऑन एयर होगा बिग बॉस 16, सलमान खान ही करेंगे होस्ट
इस दिन से ऑन एयर होगा बिग बॉस 16, सलमान खान ही करेंगे होस्ट
Share:

रियलिटी शोज के लवर्स को बिग बॉस 16 की प्रीमियर डेट का इंतज़ार है और अब उनका यह इंतज़ार समझिए खत्म हो गया है। जी दरअसल सलमान खान का शो बिग बॉस 16 कब ऑनएयर होगा, इसे लेकर बड़ी डिटेल सामने आ गई है। जी दरअसल सामने आने वाली रिपोर्ट के मुताबिक, बिग बॉस 16 को टेंटेटिव रिलीज डेट मिल गई है। जी दरअसल अभी तक की खबरों के मुताबिक, शो 1 अक्टूबर को लॉन्च हो रहा था हालाँकि अब लेटेस्ट रिपोर्ट में शो की रिलीज डेट 8 अक्टूबर बताई जा रही है।

जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक यह शो 8 अक्टूबर से ऑन एयर होगा। वैसे सीजन 16 को लेकर बज तो जबरदस्त बना हुआ है। ऐसा भी कहा जा रहा कि इस बार शो की aqua थीम होगी। जी हाँ और सीजन 16 को भी सलमान खान ही होस्ट कर रहे हैं। केवल यही नहीं बल्कि इस शो करने के लिए सलमान के हैवी अमाउंट लिए जाने की अटकलें हैं।

वहीं जो फैंस बिग बॉस ओटीटी का इंतजार कर रहे हैं उन्हें बता दें इस बार बीबी ओटीटी नहीं आएगा। जी हाँ और अगर आया तो भी इस साल तो नहीं स्ट्रीम होगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक बीबी ओटीटी अगले साल मार्च या अप्रैल में शुरू हो सकता है। हालाँकि इसको लेकर अभी भी कोई कंफर्मेशन नहीं है। बीते साल का ओटीटी सीजन दिव्या अग्रवाल ने जीता था और शो को ज्यादातर लोगों ने बोरिंग बताया था। आपको बता दें कि ओटीटी बिग बॉस को ज्यादा सफलता नहीं मिली थी इस वजह से इसके आने के चांस कम हैं।

जल गए हैं किचन के बर्तन तो इन घरेलू नुस्खों से हो जाएंगे चमकदार

अडानी समूह का होगा NDTV ! 17 अक्टूबर को ओपन ऑफर लाएगा ग्रुप

शहनाज के हाथ लगा एक और बड़ा प्रोजेक्ट, सलमान के साथ होस्ट करेंगी बिग बॉस-16...!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -