Share:
'आदाब' से परेशान हुआ ये मशहूर अभिनेता, शाहरुख़ से लेकर अक्षय को बताया वजह!
'आदाब' से परेशान हुआ ये मशहूर अभिनेता, शाहरुख़ से लेकर अक्षय को बताया वजह!

बॉलीवुड अभिनेता मुकेश खन्ना ने हाल ही में एक वीडियो शेयर कर कुछ ऐसा कहा है जिसके चलते कुछ लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं तो कुछ लोग उन्हें सही बता रहे हैं। जी दरअसल मुकेश ने अपने यूट्यूब चैनल पर वीडियो अपलोड कर कहा कि, 'मुझे आदाब पर गुस्सा आता है।' केवल इतना ही नहीं मुकेश खन्ना ने अपने वीडियो में शाहरुख खान का भी जिक्र किया। जी हाँ, आप देख सकते हैं अपने वीडियो की शुरुआत में मुकेश खन्ना कहते हैं, "जब कोई आपको आदाब करता है, तब कितना अच्छा लगता है। लेकिन क्या कभी आपको किसी के प्रणाम करने या आदाब करने पर गुस्सा आया है? मुझे आया है। आप सोच रहे होंगे की मुझे आदाब से क्या दिक्कत है। दरअसल, मुझे उस आदाब से परेशानी है जो हमारे बॉलीवुड इंडस्ट्री के सो--कॉल्ड स्टार्स एड के दौरान करते हैं।"

वहीं अभिनेता आगे कहते हैं, "एक नहीं दो नहीं तीन--तीन एक्टर ऐसा कर रहे हैं। ये अभिनेता जुबां केसरी सुपारी नहीं बल्कि जुबां केसरी गुटखा प्रमोट कर रहे हैं। पहले अजय देवगन जी किया करते थे। वह बहुत अच्छे एक्टर हैं, बहुत सुलझे हुए इंसान हैं, फिर भी पता नहीं क्यों उन्होंने इस एड के लिए हां बोला। मुझे गुस्सा आया, लेकिन यह गुस्सा तब बढ़ गया जब शाहरुख खान भी यह एड करने लगे। उसके बाद गुस्सा और बढ़ गया जब हेल्थ का ध्यान रखने वाले, फिट रहने वाले अक्षय कुमार भी दोनों सुपरस्टार के साथ जुड़ गए।"

इसी के साथ तीनों अभिनेता पर भड़कते हुए मुकेश खन्ना ने कहा, "तीनों को पता है कि यह सुपारी की एड नहीं है। बल्कि अप्रत्यक्ष रूप से गुटखे की एड कर रहे हैं। उसके बावजूद वह पैसों के लिए यह एड कर रहे हैं। मुझे लगता है इस लेवल के अभिनेताओं को सोच--समझकर एड का चयन करना चाहिए। क्योंकि लाखों--करोड़ों लोग उनकी बाते सुनते हैं।"

इसके अलावा वह यह भी बोले, "अक्षय कुमार जब इस एड के साथ जुड़े तक उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया। उन्होंने बात को समझा और इस एड को छोड़ दिया। लेकिन बाकी दोनों स्टार अब भी डटे हुए हैं। वह शान से कहते हैं, हम सुपारी की एड कर रहे हैं। हाल ही में मैंने अखबार में पढ़ा कि कार्तिक आर्यन ने सुपारी की एड करने के लिए दिया गया नौ करोड़ रुपये का ऑफर ठुकरा दिया है। अच्छा लगा मुझे। सिर्फ मुझे ही नहीं देशभर के लोगों ने उनकी सराहना की।" अब उनके इस बयान के बाद कई लोग उनके सपोर्ट में हैं तो कई लोगों का कहना है मुकेश फालतू बोलते हैं।

कोरोना नेगेटिव हुए अमिताभ बच्चन, पोस्ट कर लिखा- 'काम पर वापस आ गया हूं'

अमिताभ और रेखा के बारे में ये क्या बोल गए टाइगर श्रॉफ, करण जौहर के उड़ गए होश

लाल सिंह चड्ढा के फ्लॉप होते ही आमिर खान ने मांगी माफ़ी, बोले- 'मिच्छामि दुक्कडं'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -