महाराष्ट्र के इस जिले से शुरू हुई इंदौर से सीधी उड़ान, CM बोले- 'मैं गोंदिया का जंवाई हूं...'
महाराष्ट्र के इस जिले से शुरू हुई इंदौर से सीधी उड़ान, CM बोले- 'मैं गोंदिया का जंवाई हूं...'
Share:

इंदौर: रविवार को देवी अहिल्याबाई होलकर इंटरनेशनल एयरपोर्ट से इंदौर-गोंदिया-हैदराबाद के लिए नई फ्लाइट आरम्भ हुई। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने वर्चुअली इसका शुभारंभ किया। प्रातः 9 बजे यह फ्लाइट इंदौर हवाईअड्डे से उड़ी। विमानतल प्रबंधन के मुताबिक, फ्लाइट के शेड्यूल के मुताबिक, यह फ्लाइट प्रतिदिन प्रातः 10.20 बजे गोंदिया के लिए रवाना होगी। 

वही रविवार को पहला दिन होने की वजह से फ्लाइट प्रातः 9 बजे निकली। सोमवार से विमान तय वक़्त से ही चलेगा। इधर रविवार को फ्लाइट के शुभारंभ के मौके पर मुख्यमंत्री शिवराज ने कहा कि मैं महाराष्ट्र के गोंदिया का जवाई हूं। आज गोंदिया की तरफ से भी बधाई देता हूं। मेरे लिए यह उड़ान विशेष है। इंदौर से हेलिकॉप्टर सेवा भी आरम्भ होनी चाहिए। ये बातें सीएम शिवराजसिंह चौहान ने रविवार प्रातः इंदौर-गोंदिया-हैदराबाद उड़ान का वर्चुअल शुभारंभ करते हुए कही। विमानन कंपनी अफसरों के मुताबिक, हम इस उड़ान को इंदौर से गोंदिया ले जाएंगे। वहां से कनेक्टिंग फ्लाइट के तौर पर यात्री हैदराबाद भी जा सकते हैं। 

तत्पश्चात, कंपनी अहमदाबाद, जबलपुर एवं रायपुर के लिए अपनी उड़ान सुविधा आरम्भ कर सकती है। इससे पहले कंपनी इंदौर से अहमदाबाद के बीच में अपनी उड़ान संचालित कर चुकी है मगर कोरोना काल में उड़ान को बंद कर दिया गया था, किन्तु अब एक बार फिर उड़ानें आरम्भ होने से कंपनी उड़ान आरम्भ करने जा रही है। रविवार को पहले दिन इस 72 सीटर विमान में 71 लोग रवाना हुए हैं। यह आरम्भ के हिसाब से अच्छे आंकड़े जा रहे है। कहा जा रहा है कि इस महीने इंदौर से कुछ और उड़ानें भी आरम्भ होंगी। इंडिगो भी अपनी जम्मू उड़ान को आरम्भ करने जा रही है। इससे यात्री जम्मू में डेढ़ घंटे रुक कर श्रीनगर जा सकेंगे। 

दर्दनाक हादसा! ट्रक-कार में हुई खतरनाक भिड़त, 3 लोगों की हुई मौत

मुख्यमंत्री आवास पर बदमाशों ने करवाया पथराव, सामने आई चौंकाने वाली वजह

BJP की जीत के बाद शख्स ने जलाए शैक्षिणक प्रमाणपत्र, कह डाली ये बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -