मुख्यमंत्री आवास पर बदमाशों ने करवाया पथराव, सामने आई चौंकाने वाली वजह
मुख्यमंत्री आवास पर बदमाशों ने करवाया पथराव, सामने आई चौंकाने वाली वजह
Share:

करनाल: सीएम मनोहर लाल के करनाल के प्रेम नगर मौजूद आवास के बाहर शुक्रवार रात को पथराव करने वाले दो अपराधियों को पुलिस ने पकड़ लिया है। अभी 5 अपराधी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं। पुलिस का दावा है कि शीघ्र ही उन अपराधियों को भी पकड़ लिया जाएगा। प्राथमिक पूछताछ में दोनों अपराधियों ने बताया कि वह शहर में अपने नाम की खौफ फैलाना चाहते थे। इसकी वजह से उन्होंने मुख्यमंत्री आवास पर पथराव किया। इस घटना के पश्चात् बीजेपी के नेता शनिवार प्रातः मौके पर भी पहुंचे।

वही इस घटना में पुलिस ने मुख्यमंत्री आवास पर सुरक्षा में तैनात सिपाही सचिन की शिकायत पर सात अपराधियों के खिलाफ जान से मारने की कोशिश समेत तमाम धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। सिपाही सचिन ने बताया शुक्रवार रात को लगभग 11 बजे उसे मुख्यमंत्री आवास के बाहर ईंट पत्थर फेंकने की आवाज आई थी।

वही जब वह घर से बाहर निकला तो देखा कि दो मोटरसाइकिल व एक स्कूटी पर सवार लगभग 7 व्यक्तियों के हाथ में ईंट-पत्थर थे तथा उन्होंने उस पर भी जान से मारने की नियत से ईंट-पत्थर बरसाए। उसने साइड में होकर अपनी जान बचाई। इसके पश्चात् वे अपराधी फरार हो गए। इसकी तहरीर तत्काल पुलिस को दी गई। पुलिस ने आसपास इलाके में लगे CCTV कैमरों की फुटेज खंगाली एवं अपराधियों की पहचान कर दो अपराधी शिवम बहल निवास न्यू प्रेम नगर व गौरव कुमार निवासी रामनगर को पकड़ लिया। दोनों अपराधियों को अदालत में पेश किया जाएगा। इन अपराधियों ने अपने साथी शुभम खिल्लन निवासी शांति नगर, सिमरदीप सिंह निवासी शिव कॉलोनी, ध्रुव सचदेवा, सागर सरबाता एवं सिंगला सरबाता के नाम का खुलासा किया। जो अभी तक पुलिस की हिरासत से बाहर है। मुख्यमंत्री आवास के बाहर CCTV कैमरे नहीं लगे हुए हैं। 

बहन के देवर से हुआ लड़की को प्यार, दहेज़ के कारण नहीं हो रही थी शादी, फिर किया कुछ ऐसा कि उड़े सबके होश

PM मोदी ने सभी मंत्रालयों से मांगी सरकार की सोशल वेलफेयर स्कीमों की लिस्ट

'यूक्रेन से मेरा नहीं, मोदी जी का बेटा लौटा है..', ध्रुव के सुरक्षित स्वदेश लौटने पर भावुक हुए पिता, Video

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -