दर्दनाक हादसा! ट्रक-कार में हुई खतरनाक भिड़त, 3 लोगों की हुई मौत
दर्दनाक हादसा! ट्रक-कार में हुई खतरनाक भिड़त, 3 लोगों की हुई मौत
Share:

कोरबा: शनिवार को छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में हाईवे पर एक कार के ट्रक से टकरा जाने से तीन व्यक्तियों की जान चली गई। पुलिस ने यह खबर दी। बांगो थाने के थाना प्रभारी राजेश पटेल ने कहा कि दुर्घटना बांगो थाना इलाके के लमना गांव के पास बिलासपुर-कटघोरा-अंबिकापुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर दिन के तड़के हुआ। उन्होंने कहा कि पीड़ित रायपुर से अंबिकापुर जा रहे थे तभी उनका चौपहिया गाड़ी विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक से टकरा गया।

अफसर ने कहा कि पीड़ितों में से दो रमेश कुमार सिंह (59) तथा पंकज झा (45) की अवसर पर ही मौत हो गई, जबकि बुधिनाथ झा (35) की हॉस्पिटल ले जाते वक़्त मौत हो गई। रमेश सिंह सूरजपुर जिले के रहने वाले थे तथा पंकज झा रायपुर के रहने वाले थे। अफसर ने कहा कि मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है तथा IPC के संबंधित प्रावधानों के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

वही दूसरी तरफ छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल (Bhupendra Singh Baghel) पर्यावरण संरक्षण एवं आर्थिक सशक्तिकरण के सेक्टर को बढ़ावा देने के लिए विधानसभा में गाय के गोबर से बना ब्रीफकेस लेकर पहुंचें. विधानसभा के बजट सत्र के लिए विशेष रूप से इस ब्रीफकेस को गोबर के पाउडर से तैयार किया गया है. वही नगर निगम रायपुर के गोकुल धाम गोठान में काम करने वाली एक महिला स्वसहायता ग्रुप की महिलाओं ने गोबर और अन्य उत्पादों के उपयोग से इस ब्रीफकेस को तैयार किया है तथा इसी ब्रीफकेस में छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने आज विधानसभा में बजट पेश किया. 

पॉकेटमारी के आरोप में गिरफ्तार हुई मशहूर अभिनेत्री, नाम सुनकर लगेगा झटका

रेप के बाद पीड़िता से मिलने गया था आरोपी, हो गई मौत

सनसनीखेज वारदात: पत्नी ने काटा पति का सिर और टांग दिया घर के दरवाजे पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -