स्पेशली अपने पति के लिए 'दूजी वार प्यार' गाने पर दीपिका कक्कड़ ने बनाया वीडियो
स्पेशली अपने पति के लिए 'दूजी वार प्यार' गाने पर दीपिका कक्कड़ ने बनाया वीडियो
Share:

टीवी के बहुत ही हिट शो बिग बॉस में नजर आ चुकीं और विनर रह चुकीं टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ इन दिनों अपनी नई-नई पोस्ट से सभी को मदहोश करती हैं। हर दिन वह अपनी नयी तस्वीरें या वीडियो पोस्ट करती हैं जो बेहतरीन होते हैं। वैसे आप जानते ही होंगे दीपिका आजकल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस से भी जुडी रहती हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dipika (@ms।dipika)

फिलहाल दीपिका कक्कड़ ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। आप देख सकते हैं एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ 'दूजी वार प्यार' गाने पर वीडियो बनाती नजर आ रही हैं। इस वीडियो में वह बेहद ही क्यूट एक्सप्रेशंस दे रही हैं और उनकी यही अदाएं उनके फैंस को दीवाना बना रहीं हैं। वैसे दीपिका कक्कड़ इस वीडियो में ब्लू कलर के सूट में दिखाई दे रही हैं। इसके अलावा उन्होंने बड़े-बड़े झुमके पहने हुए हैं जो सभी का ध्यान खींच रहे हैं। वैसे दीपिका कक्कड़ ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "ओए मेरे सोनिया, स्पेशली आपके लिए शोएब।"

अब दीपिका कक्कड़ के फैन्स इस वीडियो पर तेजी से प्रतिक्रिया दे रहे हैं और खूब कमेंट भी कर रहे हैं। आप सभी को हम यह भी बता दें, टीवी सीरियल 'ससुराल सिमर का' में दीपिका ने सिमर और शोएब ने उनके ऑनस्क्रीन पति प्रेम का किरदार निभाया था। वहीं सेट पर दोनों को प्यार हुआ और उसके बाद दोनों ने निकाह कर लिया। वैसे दीपिका कक्कड़ साल 2015 में फिट महिला अभिनेत्री के लिए जी गोल्ड पुरस्कार भी अपने नाम कर चुकीं हैं।

क्रिकेट के मैदान पर फिर वापसी करेंगे युवराज सिंह, इस बड़े टूर्नामेंट में बिखेरेंगे जलवा

केजीएफ के निर्माताओं का बड़ा ऐलान, इस दिन करेंगे बड़ा धमाका

बॉम्बे हाईकोर्ट ने लगाई मुंबई मेट्रो कार शेड प्रोजेक्ट पर रोक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -