क्रिकेट के मैदान पर फिर वापसी करेंगे युवराज सिंह, इस बड़े टूर्नामेंट में बिखेरेंगे जलवा
क्रिकेट के मैदान पर फिर वापसी करेंगे युवराज सिंह, इस बड़े टूर्नामेंट में बिखेरेंगे जलवा
Share:

नई दिल्ली: टीम इंडिया के पूर्व ऑल राउंडर खिलाड़ी युवराज सिंह ने भारत को कई मुकाबलों में जीत दिलाई है. वर्ल्ड कप 2011 के ‘प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट’ रहे युवराज ने गत वर्ष जून में क्रिकेट को अलविदा कह दिया था. अब युवराज क्रिकेट में दोबारा वापसी करने जा रहे हैं. उनके संन्यास के बाद पंजाब क्रिकेट संघ के सचिव पुनीत बाली ने उनसे अपने राज्य में खेलने की पेशकश की थी और युवराज पंजाब की तरफ से खेलने के लिए तैयार भी हो गए थे.

अगले महीने होने वाली सैयद मुश्ताक अली टी20 (Syed Mushtaq Ali Trophy) टूर्नामेंट में युवराज सिंह को पंजाब के 30 संभावित प्लेयर्स में जगह दी गई है. बता दें कि BCCI 10 जनवरी 2021 से राष्ट्रीय टी20 चैंपियनशिप सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी का आयोजन के बारे में विचार कर रहा है. इसके आयोजन स्थलों का ऐलान बाद में किया जाएगा. टूर्नामेंट जैव सुरक्षित माहौल में खेल जायेगा और टीमें अपने अपने बेस पर दो जनवरी तक इकठ्ठा हो जायेंगी.

युवराज ने संन्यास के बाद कनाडा में ग्लोबल टी20 लीग में हिस्सा लिया था. बता दें कि युवराज ने भारत के लिए 304 वनडे, 40 टेस्ट और 58 टी20 मैच खेले हैं. फिलहाल 39 वर्ष के युवराज मोहाली में PCA स्टेडियम में प्रैक्टिस कर रहे हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी प्रैक्टिस का वीडियो भी डाला है.

विश्वनाथन आनंद ने युवा शतरंज खिलाड़ियों की प्रगति पर नजर रखने के लिए शुरू की अकादमी

मैं सरदार सिंह और मनप्रीत जैसे हॉकी दिग्गजों से सीखने की कोशिश करता हूं: मनिंदर

गोलकीपर मैनुअल नीर ने कहा, लाज़ियो है मजबूत टीम

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -