केजीएफ के निर्माताओं का बड़ा ऐलान, इस दिन करेंगे बड़ा धमाका

दक्षिण अभिनेता यश की आने वाली फिल्म केजीएफ 2 को लेकर ऑडियंस के मध्य खासा क्रेज है। ये मूवी शीघ्र ही ऑन स्क्रीन पहुंचने भी वाली है। किन्तु इससे पूर्व ही निर्माता ने अपनी अगली फिल्मों को लेकर बड़ी घोषणा करना आरम्भ कर दिया है। पिछले दिनों ही मेकर्स ने घोषणा की थी कि वो अभिनेता प्रभास के साथ अपनी आगामी फिल्म सलार लेकर आने वाले हैं। इसके साथ-साथ प्रभास का एक बेहतरीन फर्स्ट लुक पोस्टर भी रिलीज किया गया था। जिसे ऑडियंस ने खासा पसंद किया था। अब केजीएफ मेकर्स ने एक और बड़ी घोषणा की है। जिसे लेकर ऑडियंस की उत्सुकता और भी बढ़ जाने वाली है। 

केजीएफ मेकर्स ने घोषणा की है कि वो शीघ्र ही अपनी आगामी फिल्म का ऐलान करने वाले हैं। जिसके लिए वो काफी अधिक उत्साहित हैं। निर्माता ने एक ट्वीट कर बताया है कि इस बड़ी फिल्म की घोषणा 17 दिसंबर को की जाएगी। होमेबल फिल्मस की तरफ से किया गया ये ट्वीट आप नीचे देख सकते हैं।

वही इस मध्य प्रशंसकों की नजर 8 जनवरी पर टिकी हुईं है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इसी दिन केजीएफ 2 का जबरदस्त टीजर रिलीज होने वाला है। दरअसल, इसी दिन साउथ मेगा स्टार यश का बर्थडे है। जिसे खास बनाने के लिए मेकर्स ने इस फिल्म का टीजर रिलीज करने की घोषणा की है। आपको बता दें कि केजीएफ 2 में संजय दत्त एक महत्वपूर्ण रोल निभाने वाले हैं। वो इस मूवी के खलनायक होंगे जो अधीरा की भूमिका निभाएंगे। 

25 दिसंबर को बंद रहेंगे चर्च, 24 दिसंबर को यह होगा आराधना का समय

दिगंत और ऐन्द्रिता कर रहे है वेकेशन एन्जॉय, शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

अहमदाबाद में नहीं मनेगा न्यू ईयर का जश्न, रात 9 से सुबह 6 बजे तक रहेगा कर्फ्यू

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -