'ससुरालवालों ने बना दिया दीपिका कक्कड़ को नौकरानी', ट्रोलर्स के कमेंट सुन भड़की अदाकारा
'ससुरालवालों ने बना दिया दीपिका कक्कड़ को नौकरानी', ट्रोलर्स के कमेंट सुन भड़की अदाकारा
Share:

टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ इब्राहिम को आए दिन अपने काम और अपने रोमांटिक फोटोज के लिए चर्चाओं में देखा जाता है। वैसे दीपिका एक ऐसी अदाकारा हैं जिनके अक्सर यूजर्स के नेगेटिव कमेंट्स का सामना करना पड़ता है। हालाँकि दीपिका उन लोगों में से नहीं है जो इन कमेंट्स का चुप रहकर सामना कर लें। बल्कि वह उनमे से हैं जो ऐसे लोगों को मुंहतोड़ जवाब देती हैं। वहीँ उनके पति शोएब इब्राहिम भी हेटर्स की बोलती बंद कर देते हैं। अब हाल ही में दीपिका ने एक बार फिर उनके ससुरालवालों पर कमेंट कर रहे हेटर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया है। जी दरअसल हाल ही में दीपिका और शोएब ने लाइव सेशन किया।

इस दौरान कुछ लोगों ने दीपिका के ससुरालवालों पर आरोप लगाया कि 'वे एक्ट्रेस संग नौकरानी जैसा बिहेव करते हैं और उनकी प्राइवेसी को भंग करते हैं।' इस पर दीपिका ने बताया कि वे घर और काम में बैलेंस कर वे प्राउड फील करती हैं। आप सभी जानते ही होंगे कि बीते दिनों ही शोएब के पिता को ब्रेन स्ट्रोक हुआ था। ऐसे में वह 3 हफ्तों तक अस्पताल में रहे थे। वहीँ पिता के घर आने के बाद कपल ने अपना रूम पिता को दिया और शोएब-दीपिका गेस्ट रूम में शिफ्ट हो गए।

यह सब देखते हुए कुछ लोगों ने शोएब को मैसेज कर कहा कि तुमने दीपिका की प्राइवेसी ले ली। इस पर दीपिका ने उन लोगों को जवाब देते हुए कहा- 'इस तरह के मैसेज तुम लोग शोएब को डाल रहे हो। तुम्हें खुद पर शर्म आनी चाहिए। ऐसे मुश्किल भरे समय में भी तुम लोग छोटी बातों को तवज्जो देकर हमें ट्रोल कर रहे हो। मेरे सास ससुर ने मुझे बेटी की तरह समझा है। मैं अपने पैरेंट्स की तरह उनकी परवाह और उन्हें प्यार करती हूं। अगर उनके लिए हमें कार या सड़क किनारे भी सोना पड़े तो हम तैयार हैं। अगर आप लोग इसे मेरी चिंता के नाते कह रहे हैं तो यहां से चले जाइए, मुझे ऐसी परवाह नहीं चाहिए।''

वहीँ यह सब होने के बाद शोएब ने उन्हें और उनकी फैमिली को ओल्ड स्कूल कहने वालों की जमकर क्लास लगाई। उन्होंने कहा- 'अगर मॉर्डन होने का मतलब अपने परिवार से प्यार ना करना और उनका ख्याल ना रखना है कि हम ओल्ड स्कूल होकर खुश हैं। आप लोग कहते हो कि एक्टर को नौकरानी बना दिया।' वैसे यह पहली बार नहीं है बल्कि कपल हमेशा ही ट्रोलर्स की क्लास लगा देता है।

8 साल पहले मरने वाला लड़का फिर पहुंचा घर, बोला- अब मेरा पुनर्जन्म हुआ है...

इंदौर में तालिबान ! हिन्दू बच्चियों के साथ बम्बई बाजार में छेड़छाड़, बचाने आई पुलिस को खदेड़ कर भगाया ..

रिलीज हुआ 'चेहरे' का पहला गाना, इमरान हाशमी और क्रिस्टल डिसूजा ने लूटा फैंस का दिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -