इंदौर में तालिबान ! हिन्दू बच्चियों के साथ बम्बई बाजार में छेड़छाड़, बचाने आई पुलिस को खदेड़ कर भगाया ..
इंदौर में तालिबान ! हिन्दू बच्चियों के साथ बम्बई बाजार में छेड़छाड़, बचाने आई पुलिस को खदेड़ कर भगाया ..
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर शहर में वाल्मीकि समाज की दो नाबालिग लड़कियों के साथ मुस्लिम युवकों द्वारा छेड़खानी किए जाने और विरोध करने पर काँच की बोतलों से जानलेवा हमला करने का मामला प्रकाश में आया है। यह मामला इंदौर के पंढरीनाथ थाना क्षेत्र के बंबई बाजार का है। रिपोर्ट्स के अनुसार, स्थानीय सब्जी व्यापारी सुरेश अपनी भतीजियों के साथ एक दुकान पर जूस पी रहे थे। इसी बीच वहाँ कुछ मुस्लिम युवक पहुँच गए, जिन्होंने नाबालिग लड़कियों के साथ छेड़खानी आरंभ कर दी थी। सुरेश ने पहले तो इसका विरोध किया, किन्तु आरोपित मुस्लिम युवकों ने काँच की बोतलों से लड़कियों और उनके परिवार के सदस्यों पर जानलेवा हमला कर दिया, जिसमें लड़कियाँ और उनके परिवार के लोग जख्मी हो गए।

 

यह घटना 13 अगस्त 2021 की है, किन्तु इसका वीडियो अब वायरल हो रहा है। वीडियो में स्पष्ट तौर पर देखा जा सकता है कि पीड़ितों को बचाने के लिए आए पुलिस वाहन के पीछे सैकड़ों लोगों की भीड़ दौड़ती नज़र आ रही है। बहुत स्पष्ट तरीके से नहीं, किन्तु भीड़ में से ‘या हुसैन’ के नारे सुनाई दे रहे हैं और साथ ही एक युवक वीडियो में कहते हुए सुना जा सकता है कि वीडियो को वायरल न किया जाए बल्कि डिलीट कर दिया जाए। घटना के बाद इलाके में तनाव व्याप्त हो गया था, जिसके बाद भारी पुलिस बल तैनात करना पड़ा।

 

वाल्मीकि समाज की नाबालिग लड़कियों के साथ छेड़खानी का मामला प्रकाश में आने के बाद हिन्दू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं और वाल्मीकि समाज के प्रतिनिधियों ने पुलिस से इस मामले में कड़ी कार्रवाई करने को कहा था और आरोपितों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई थी। बंबई बाजार की इस घटना के बाद वाल्मीकि समाज के लोगों का कहना था कि जब तक उन्हें इंसाफ नहीं मिल जाता, वो उस इलाके की सफाई नहीं करेंगे। बता दें कि ये इस तरह की पहली घटना नहीं है, पहले भी कई मुस्लिम बहुल इलाकों में पुलिस पर हमले हो चुके हैं। ऐसे में सवाल यह उठता है कि, पहले अपराध करना और फिर पुलिस के आने पर उनपर पत्थरबाज़ी और हमला करने वालों पर आखिर कब कड़ी कार्रवाई होगी ? कब तक धर्मनिरपेक्ष भारत में ये तालिबानी गतिविधियां चलती रहेंगी ? 

ये 7 बैंक अपने ग्राहकों को दे रहे है मोटा फायदा, जानिए क्या है ऑफर?

'मिस इंडिया' बनी इंदौर की मूक-बधिर बेटी, किया अंगदान करने का ऐलान

लगातार तीसरे दिन गिरे डीजल के दाम, जानिए पेट्रोल का क्या है हाल?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -