ट्रोलर्स बोले- 'दीपिका के पैसों पर मौज कर रहा है शोएब', एक्ट्रेस ने दिया मुंहतोड़ जवाब
ट्रोलर्स बोले- 'दीपिका के पैसों पर मौज कर रहा है शोएब', एक्ट्रेस ने दिया मुंहतोड़ जवाब
Share:

दीप‍िका कक्कड़ एक बेहतरीन अदाकरा है इस बता में कोई शक नहीं है। वही उनके पति शोएब इब्राह‍िम भी बड़े उम्दा कलाकार हैं। दोनों की ऑन-स्क्रीन पॉपुलर जोड़ी है लेकिन ऑफ-स्क्रीन भी दोनों फैंस के पसंदीदा कपल्स में से एक हैं। आजकल दोनों ही सेल‍िब्रिटीज यूट्यूब पर अपने मजेदार ब्लॉग्स से लोगों का मनोरंजन कर रहे हैं। इन सभी के बीच बीते दिनों ही ससुराल सिमर का सीर‍ियल की वापसी हुई जिसकी शूट‍िंग के लिए दीप‍िका कक्कड़ को घर से बाहर निकलना पड़ा। यह बात कई लोगों को अच्छी नहीं लगी और उन्होंने ब्लॉग के कमेंट सेक्शन में शोएब इब्राह‍िम पर भद्दे कमेंट्स करने शुरू कर दिए।

यह स देखकर अब दीप‍िका और शोएब, दोनों ने ट्रोल करने वालों की बोलती बंद कर दी है। जी दरअसल दीप‍िका और शोएब ने वीड‍ियो के माध्यम से ट्रोल्स को जमकर खरी खोटी सुनाई। आप देख सकते हैं इस वीड‍ियो में सबसे पहले शोएब ने कोरोना वायरस की गंभीर स्थ‍ित‍ि पर चिंता व्यक्त की। इस वीडियो में उन्होंने कहा कि ''ये पैन्डेमिक और खतरनाक होता जा रहा है।'' इसी के साथ शोएब ने बताया कि पैन्डेमिक में भी वे एक प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं और चूंकि उनके प्रोजेक्ट से कई लोग जुड़े हुए हैं इसल‍िए अगर काम बंद हो जाता है तो उन लोगों की रोजी-रोटी पर असर पड़ेगा। इसी के साथ उन्होंने खुद और दीप‍िका को ट्रोल करने वालों को फटकार लगाई।

इस दौरान दीप‍िका ने कहा कि, ''कुछ लोग उनके पति यानी शोएब और उनके पर‍िवार को ये कहकर ट्रोल कर रहे हैं कि वे, दीप‍िका को काम करने के लिए बाहर भेज रहे हैं और शोएब घर पर बैठकर दीप‍िका के पैसों पर मौज कर रहा है। उन्हें ऐसे लोगों की सोच पर दया आती है जो नफरत और ऑनलाइन गंदी भाषा का इस्तेमाल करते हैं।' इसी के साथ दीप‍िका ने आगे कहा, ''शादी के बाद काम करना उनकी अपनी चॉइस है और उनका पर‍िवार एक्ट्रेस के इस फैसले की इज्जत करता है।'' वैसे अब हमें यकीन है कि अदाकारा के इस कमेंट से ट्रोलर्स की बोलती बंद हो गई होगी।

जावेद अख्तर बोले- कोरोना से लड़ना महाराष्ट्र सरकार से सीखें, लोगों ने बताया 'जोक ऑफ़ द डे'

ड्यूटी में खड़े सब इंस्पेक्टर की दर्दनाक हादसे में मौत

दिल्ली के इस हॉस्पिटल से गायब हुए 23 मरीज, आप ने BJP पर लगाए गंभीर आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -