जावेद अख्तर बोले- कोरोना से लड़ना महाराष्ट्र सरकार से सीखें, लोगों ने बताया 'जोक ऑफ़ द डे'
जावेद अख्तर बोले- कोरोना से लड़ना महाराष्ट्र सरकार से सीखें, लोगों ने बताया 'जोक ऑफ़ द डे'
Share:

मुंबई: देश इस समय कोरोना वायरस संक्रमण की दूसरी लहर से बुरी तरह जूझ रहा है। पिछले कई सप्ताह से लगातार साढ़े तीन लाख से अधिक नए केस दर्ज किए जा रहे हैं, जो पिछले कुछ दिनों से बढ़कर 4 लाख से भी ज्यादा हो रहे हैं। अगर राज्यों की बात करें तो महाराष्ट्र की स्थिति सबसे गंभीर हैं, जहाँ कई हफ्तों से लगातार 50,000 से अधिक संक्रमित मरीज हर दिन आ रहे हैं।

 

महाराष्ट्र की ऐसी स्थिति के बाद भी जाने माने गीतकार जावेद अख्तर ने ट्वीट करते हुए महाराष्ट्र की तारीफ करते हुए कहा कि 'दूसरों को महाराष्ट्र और BMC से सीखना चाहिए कि Covid-19 से कैसे लड़ा जाए।' हालाँकि, उनकी यह बात कई सोशल मीडिया यूजर्स को रास नहीं आई, जिन्होंने महाराष्ट्र की गंभीर स्थिति पर जावेद अख्तर के ट्वीट पर तीखी प्रतिक्रियाएँ दी। दरअसल, गीतकार जावेद अख्तर ने ट्विटर पर लिखा था कि, “मैं मानता हूँ कि दूसरों को महाराष्ट्र सरकार और बॉम्बे म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन से एक या दो सबक सीखने चाहिए जो कोविड के खतरे से पूरी क्षमता के साथ लड़ रहे हैं।“

उनके इस ट्वीट पर कई सोशल मीडिया यूजर्स ने महाराष्ट्र में संक्रमण की गंभीर स्थिति पर चिंता जताते हुए अपनी असहमति दर्ज कराई और जावेद अख्तर से सवाल किया कि जबकि महाराष्ट्र में संक्रमण और उससे हुई मौतें सबसे अधिक हैं, ऐसे में कोई महाराष्ट्र से क्या सीखा जाए? एक यूजर ने इसे ‘जोक ऑफ द डे’ बताया और जावेद अख्तर को अपने काम पर ध्यान देने की सलाह दे डाली। पंकज नाम के एक अन्य यूजर ने कहा कि, “सबसे अधिक मौतें महाराष्ट्र में हुई हैं फिर भी आप लोग awesome हैं, कैसे कर लेते हो सर?”   कमलेश बंसल नाम के एक ट्विटर यूजर ने कहा कि 'सबसे फेल CM की तारीफ आप जैसे बॉलीवुड के लोग ही कर सकते हैं।' वहीं एक यूज़र ने इसे पेड ट्वीट बताया है। आपको बता दें कि, महाराष्ट्र देश में सबसे अधिक कोरोना प्रभावित राज्य है, सबसे अधिक मामले भी यहीं हैं और मौतें भी इसी राज्य में सबसे अधिक दर्ज की गई हैं। 

रिलीज हुआ राधे के चौथे गाने ‘जूम जूम’ का टीज़र, जबरदस्त अवतार में नजर आए दिशा-सलमान

सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करने के कुछ घंटों बाद ही इस मशहूर अभिनेता का हुआ निधन, लिखा- जल्द जन्म लूंगा...

यूजर ने अभिषेक को अमिताभ से बताया बेहतर, तो जूनियर बच्चन ने दिया ऐसा जवाब की झूम उठे फैंस

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -