दिल्ली के इस हॉस्पिटल से गायब हुए 23 मरीज, आप ने BJP पर लगाए गंभीर आरोप
दिल्ली के इस हॉस्पिटल से गायब हुए 23 मरीज, आप ने BJP पर लगाए गंभीर आरोप
Share:

आप पार्टी ने रविवार को एक बयान जारी करते हुए दिल्ली नगर निगम (एमसीडी) के हॉस्पीटल से 23 मरीज लापता होने की बात बोली। इतना ही नहीं, पार्टी द्वारा कहा गया कि एमसीडी को जिसकी खबर तक नहीं है। आप के नगर निगम प्रभारी दुर्गेश पाठक ने कहा कि नॉर्थ MCD के महापौर जय प्रकाश ने झूठ बोला कि उन्होंने पुलिस में जिसकी सूचना दी, पुलिस ने साफ कर दिया है कि ऐसी कोई शिकायत दर्ज नहीं की गई है।

आप के अनुसार, भाजपा की MCD के पास लगभग 4000 बेड हैं, लेकिन उन्होंने दिल्ली वालों के लिए मुश्किल से 200-250 बेड दे रखे हैं। हालांकि भाजपा की MCD इनका भी हिसाब-किताब नहीं रख पा रही है। जंहा इस बात का पता चला है कि आप नेता दुर्गेश पाठक ने MCD के लापता मरीजों की खबर का हवाला देते हुए बोला, "आज एक खबर आई है कि MCD के हॉस्पिटल से 23 मरीज लापता हैं। ये 23 मरीज हॉस्पिटल में हैं ही नहीं और हॉस्पिटल में किसी को पता ही नहीं है कि मरीज कहां चले गए हैं।"

अपनी बात को जारी रखते हुए उन्होंने कहा कि दुर्भाग्य की बात यह है कि जब मीडिया को यह पता चला और मीडिया ने जब प्रश्न पूछा तो भारतीय जनता पार्टी के नेता झूठ बोलने पर उतारू हो चुके है। हिंदू राव हॉस्पिटल का जिक्र करते हुए आप नेता ने कहा कि हॉस्पिटल में मरीजों के लिए पानी तक उपलब्ध नहीं था और 23 मरीज चले गए, वे कहां हैं, किसी अन्य हॉस्पिटल में भर्ती हैं या कहीं सड़कों पर घूम रहे हैं, यह बीजेपी को पता ही नहीं है। आम आदमी पार्टी ने लापता मरीजों के लिए जिम्मेदार सभी लोगों और जनता को गुमराह करने की कोशिश करने वाले महापौर के खिलाफ सख्त जांच की मांग की है।

ममता बनर्जी कसाई ! बंगाल में हिंसा के खिलाफ UK, कनाडा, अमेरिका सहित कई देशों में प्रदर्शन

यूपी समेत दिल्ली में भी बढ़ेगा लॉक डाउन

ICMR ने जारी की नई एडवाइजरी, ब्लैक fungus इंफेक्शन को लेकर कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -