ड्यूटी में खड़े सब इंस्पेक्टर की दर्दनाक हादसे में मौत
ड्यूटी में खड़े सब इंस्पेक्टर की दर्दनाक हादसे में मौत
Share:

ग्वालियर: मध्यप्रदेश में एक तरफ कोरोना का कहर बरस रहा है वह दूसरी तरफ हादसे भी खत्म होने का नाम नहीं ले रहे हैं। आए दिन किसी ना किसी जिले से हादसे की खबर आ जाती है। अब हाल ही में जो खबर आई है वह मध्यप्रदेश के ग्वालियर से आई है। यहाँ तेज रफ्तार के कारण हादसा हुआ है। इस हादसे में मिली जानकारी के मुताबिक कोरोना संकट के बीच ड्यूटी में खड़े सब इंस्पेक्टर को तेज रफ्तार वाहन ने कुचल दिया। खबरों के अनुसार इस दर्दनाक हादसे में सब इंस्पेक्टर की मौत हो गई।

आप सभी को बता दें कि यह पहला मामला नहीं है बल्कि इसके पहले भी ऐसे कई मामले सामने आ चुके हैं। पूरे मामले के बारे में बात करें तो मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती के आने से पहले VIP ड्यूटी संभाल रहे झांसी रोड थाना के सब इंस्पेक्टर जगदीश गुप्ता को तेज रफ्तार वाहन कुचल गया। इस पूरे मामले में बताया जा रहा है कि वाहन का पहिया उनके सिर के ऊपर से होकर गुजरा है, जिस कारण मौके पर ही सब इंस्पेक्टर जगदीश गुप्ता की मौत हो गई। इस हादसे के बारे में सूचना मिलते ही तत्काल बिलौआ थाना पुलिस और झांसी रोड थाना पुलिस मौके पर पहुंची, इस मामले में पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है। बताया जा रहा है हादसा बीते रविवार रात झांसी रोड पर सिकरौदा तिराहा पर हुआ। यहाँ ब्लैक स्पॉट है।

बताया जा रहा है यहां बायपास पर शहर का ट्रैफिक क्रॉस होता है और इसी के चलते यहाँ आए दिन हादसे होते रहते हैं। आपको हम यह भी बता दें कि झांसी रोड थाना में पदस्थ सब इंस्पेक्टर जगदीश गुप्ता पुत्र बृजनंदन गुप्ता निवासी गोविंदपुरी मूल रूप से सरथना इटावा यूपी के रहने वाले थे। जगदीश गुप्ता इससे पहले मुरैना के अंबाह थाना में पदस्थ थे, झांसी रोड थाना में वह 14 मार्च 2021 को आए थे।

दिल्ली के इस हॉस्पिटल से गायब हुए 23 मरीज, आप ने BJP पर लगाए गंभीर आरोप

MP में तीसरी लहर आने से पहले हो रहे खास इंतज़ाम, बच्चों के लिए 360 आईसीयू बेड होंगे तैयार

ममता बनर्जी कसाई ! बंगाल में हिंसा के खिलाफ UK, कनाडा, अमेरिका सहित कई देशों में प्रदर्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -