लॉकडाउन के बीच पेंटिंग कर रही है दीपिका कक्कड़
लॉकडाउन के बीच पेंटिंग कर रही है दीपिका कक्कड़
Share:

कोरोना वायरस लॉकडाउन के बीच घर में आम से लेकर खास इंसान हर कोई कैद हो गया है।इसके साथ ही यहां तक की घर में काम करने वाले हेल्पर्स भी छुट्टियों पर हैं जिसकी वजह से हर कोई घर से काम खुद ही करने में बिजी है। तो वहीं, कुछ लोग इस दौर का फायदा उठाकर कुछ प्रोडक्टिव करने में बिजी है। कई सेलेब्स पेंटिंग्स कर रहे हैं, कुछ किताबों में खो गए हैं तो कोई डांस सीख रहा है।अभी  हाल ही में कहां हम कहां तुम अदाकारा दीपिका कक्कड़ और उनके पति शोएब इब्राहिम ने अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं जिन्हें देखकर फैंस की हंसी छूट जान वाली है।

इसके साथ ही दीपिका कक्कड़ने हाल ही में अपनी एक फोटो से इशारा दिया था कि वो जल्दी ही ब्रश और कलर्स पकड़ने वाली है। अब शेयर की लेटेस्ट फोटो से अदाकारा ने बता दिया है कि वो पेंटिंग शुरू कर चुकी है।दीपिका कक्कड़ इन दिनों घर पर अपनी एक पुरानी टी-शर्ट पर पेंटिंग कर रही है। इसकी जानकारी उन्होंने अपनी पोस्ट के जरिए दी है।अपनी टी-शर्ट को पेंट करते वकत् अदाकारा का पूरा ध्यान पेंटिग की बारिकियों पर हैइस बीच उनके पति शोएब इब्राहिम अपनी पत्नी को कुछ इस अंदाज में मदद कर रहे है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की शोएब इब्राहिम ने अपनी लेटेस्ट फोटोज के जरिए बताया है कि वो कैसे एक अच्छे बेटे और अच्छे पति हैं। वहीं इसका सबूत घर के बर्तन मांजते हुए उनकी ये लेटेस्ट फोटोज हैं। इसके अलावा शोएब इब्राहिम अपनी पत्नी का काम हल्का करने में मदद करते हुए खुद ही बर्तनों की सफाई में जुट गए है। वहीं इस फोटो के जरिए शोएब बता रहे हैं कि कैसे शेयरिंग ही केयरिंग है। हालांकि वो इस कोशिश में जरुर थके से दिखाई दे रहे है।

इंद्रजीत करेगा रावण की लंका को बचाने की कोशिश

ये रिश्ता क्या कहलाता है की अदाकारा उर्फी जावेद ने शेयर की यह तस्वीरें

जमाई राजा फेम रवि दुबे ने ने बिना जिम के बनाई शानदार बॉडी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -