जमाई राजा फेम रवि दुबे ने ने बिना जिम के बनाई शानदार बॉडी
जमाई राजा फेम रवि दुबे ने ने बिना जिम के बनाई शानदार बॉडी
Share:

इस लॉकडाउन में स्टार्स अपनी फिटनेस को लेकर ज्यादा सजग हो गए हैं.वहीं क्योंकि लॉकडाउन के कारण वो जिम नहीं जा पा रहे हैं. परन्तु  सभी स्टार्स अपने घरों पर ही वर्कआउट करने में लगे हैं. वहीं स्टार्स अपनी वर्कआउट फोटोज और वीडियोज शेयर कर रहे हैं. वहीं टीवी शो जमाई राजा एक्टर ने भी अपनी फिजीक की एक कोलाज फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है. इसके साथ ही उन्होंने बताया कि वो अपने ट्रेनर की मदद से घर पर ही वर्कआउट कर रहे हैं.

इसके साथ ही रवि ने बताया कि उन्होंने ये बॉडी बहुत ऑर्गेनिक मेनर से  पाई है. उन्होंने कोई प्रोटीन नहीं लिया. ना ही कोई वेट्स किए और नॉनवेज भी नहीं खाया. इसके साथ ही रवि दुबे ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- सुविधाएं ना सही पागलपन तो है. Rवी #NoGym #NoProtein #NoWeights #NoNonVeg #fullpower #BodyWeightWorkOut. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रवि दुबे टिक टॉक पर काफी एक्टिव हैं. वो पत्नी सरगुन मेहता संग फनी वीडियोज बनाते हैं और शेयर करते हैं. वहीं वर्कफ्रंट पर, रवि टीवी पर बहुत ज्यादा एक्टिव नहीं है, लेकिन उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया जाता है. वहीं कुछ समय पहले वो जी5 की वेब सीरीज जमाई राजा 2.0 में नजर आए थे. इसके साथ ही इस शो में निया शर्मा उनके अपोजिट रोल में थी|

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Ravi Dubey (@ravidubey2312) on

लॉकडाउन बढ़ने के बाद बन रहे ये फनी मीम्स

मोहिना कुमारी ने शादी के 6 महीने पुरे होने पर शेयर की यह वीडियो

पीएम मोदी के कहने पर इस एक्ट्रेस ने बनाये घर पर मास्क

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -