बारिश में रोमांस करते नजर आए निरहुआ और आम्रपाली, वायरस हुआ वीडियों
बारिश में रोमांस करते नजर आए निरहुआ और आम्रपाली, वायरस हुआ वीडियों
Share:

भोजपुरी सिनेमाजगत के महान गायक और नायक Dinesh Lal Yadav और Beautiful Actress Amrapali Dubey का ऐसा बारिश वाला रोमांटिक गाना जिसे देखकर हर कोई इसकी ओर खींचा जाता है. गाने में दोनों की रोमांटिक जोड़ी को लोगो ने बेहद पसंद किया है. जिस तरह आज के दौर में Dinesh Lal Yadav अपने एक से एक हिट गाने से लोगो के दिलो पर राज कर रहे है. और लोगो की हर एक ख्वाइस को पूरी कर रहे है. इनके हर गाने को लोगो ने अपना ढेरो प्यार दिया है. जिस तरह इनके नए गाने को लोगो ने अपना ढेरो प्यार दे रहे है उसी तरह इनके बहुत से ऐसे पुराने गाने भी है जिनके लोग आज भी दीवाने हुए जा रहे है.

वेकेशन के दिनों को याद कर रही है ये एक्ट्रेस, साझा की खूबसूरत तस्वीर

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि आज हम उनके इन्ही पुराने गाने में से एक गाने से आपको रूबरू करवाते है जिसे देखकर आप खुद भी अपने आप देखने से नहीं रोक पाएंगे. गाने में इनदोनो की जोड़ी बेहद ही रोमांटिक है साथ ही गाने में बारिश में रोमांस का मजा और भी लोगो को देखने को मजबूर कर रहा है. Dinesh Lal Yadav का यह गाना जिसके बोल है Tani Chhoo La जिसे लोग आज भी बेहद पसंद कर रहे है. तो अगर आप भी इस गाने का मजे लेना चाहते है तो एक बार जरूर देखे.

ब्लैक कलर की स्टाइलिश ड्रेस में नजर आई अभिनेत्री कौसानी

दूसरी ओर देश भर में कोरोना वायरस का कहर तेजी से बढ़ता जा रहा है. बीते 24 घंटे में देश के अंदर सबसे ज्यादा मामले सामने आए हैं. बीते 24 घंटों में देश के अंदर करीब 10 हजार मामले सामने आए. इस दौरान करीब 300 लोगों की मौत भी हुई. स्वास्थ्य मंत्रालय के ताजा आंकड़ों के मुताबिक, देश में बीते 24 घंटों में कोरोना के 9,887 मामले सामने आए हैं. इस दौरान देश में 294 लोगों की मौत हुई है. 

खेसारी लाल और काजल राघवानी का रोमांटिक गाना हुआ हिट, वायरल हो रहा वीडियो

इस दिन भोजपुरी एल्बम 'ये लड़की सही है' होगा रिलीज

काजल राघवानी और निरहुआ का बोल्ड वीडियो मचा रहा धमाल, यहां देखे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -