वेकेशन के दिनों को याद कर रही है ये एक्ट्रेस, साझा की खूबसूरत तस्वीर
वेकेशन के दिनों को याद कर रही है ये एक्ट्रेस, साझा की खूबसूरत तस्वीर
Share:

एक्ट्रेस कोयल मल्लिक बंगला सिनेमा में जाना माना नाम है.  कोयल मल्लिक के हॉट बंगला गानों से लेकर उनके बोल्ड फोटो वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब छाए रहते हैं. उनके कातिलाना लुक इंटरनेट पर वायरल होने के साथ साथ इतने आकर्षक होते हैं कि फैंस के हालत खराब हो जाती हैं. हाल ही में कोयल मल्लिक ने इंस्टाग्राम पर वेकेशन की पुरानी तस्वीर शेयर की है. इस फोटो में वे काफी खूबसूरत नजर आ रही है.

कोयल मल्लिक खूबसूरत तो है ही और साथ ही उनके आउटफिट भी इतने कमाल के होते है कि लोग उन्हे देखकर तारीफों के पुल बांधने लगते हैं. उनका ये अनोखा अवतार फैंस के दिलों की धड़कने तेज कर देता है. बॉलीवुड में जिस तरह करीना कपूर अपनी जीरो फिगर के लिए मशहूर है उसी तरह कोयल भी बंगला इंडस्ट्री में अपनी हॉटनेस के लिए जानी जाती है. जो भी उन्हे एक बार देखता है. अपने इंस्टाग्राम से फॉलो करना नही भुलता है. ये सारी बातें कोयल की लोकप्रियता को दर्शाती है.

सोशल मीडिया पर  कोयल मल्लिक के पोस्ट काफी पसंद किए जाते हैं. जैसे ही कोयल मल्लिक अपनी कोई भी हॉट फोटो वीडियो शेयर करती है. फैंस बिना समय गवाए उस फोटो या वीडियों पर अपनी प्रतिक्रिया देने लगते है. साथ ही  कोयल मल्लिक के पोस्ट पर फैंस जमकर लाइक व कमेंट करते हैं. इंस्टाग्राम पर  कोयल मल्लिक की फैंस फॉलोइंग भी काफी अच्छी है. इंस्टाग्राम पर उन्हें लाखों लोग फॉलो करते हैं. इंस्टाग्राम के अलावा यूट्यूब पर भी उनके हॉट वीडियोज खूब देखे जाते हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Koel Mallick (@yourkoel) on

काजल नहीं बल्कि यह एक्ट्रेस है तमन्ना भाटिया की बेस्ट फ्रेंड

जल्द ही सिनेमा घरों में एक दूसरे को टक्कर देगीं अल्लू और महेश बाबू की यह फिल्मे

जॉर्ज फ्लॉयड की मौत पर प्रदर्शन करने वालों की जमानत के लिए स्टार्स ने दिया दान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -