खेसारी लाल और काजल राघवानी का रोमांटिक गाना हुआ हिट, वायरल हो रहा वीडियो
खेसारी लाल और काजल राघवानी का रोमांटिक गाना हुआ हिट, वायरल हो रहा वीडियो
Share:

भोजपुरी सिनेमाजगत के सबसे चहेते सुपर स्टार Khesari Lal Yadav ने किया Kajal Raghwani के साथ बेहद ही Romantic डांस. अपने दमदार एक्शन और गाने से करोडो लोगो के दिलो को जीत चुके है. हर कोई इनके फिल्मे और गाने का इंतजार करते है और जैसे ही इनके गाने या फिल्म Release होती है वैसे ही बम्पर Opening के साथ करते है. और पूरी तरह छा जाते है. भोजपुरी सिनेमा जगत में खेसारी लाल यादव का जलवा हमेशा से भी धमाल मचा रही है.

अभिनेत्री रिताभरी ने सोशल मीडिया पर साझा किया ये मजेदार पोस्ट

चाहे वो नए गाने हो या पुराने गाने दोनों जनरेशन में लोगो ने इन्हे अपना ढेरो प्यार दिया है. जिस तरह आज इनके गाने रिलीज़ होते ही तेजी से वायरल हो जाते है उसी पहले भी इनके गाने तेजी से वायरल होते थे. और लोग बेहद पसंद भी करते थे यही कारण है की आज भी इनके पुराने गाने हर किसी की जुवां पर हमेशा रहती है और हर तरह गुनगुनाते नजर आते है. इनके बहुत से पुराने गाने ऐसे है जिन्हे आज भी लोग बेहद पसंद करते है और इससे अपना मनोरंजन करते है.

मिमी का नया लुक आया सामने, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

तो चलिए आज हम बात करते है इनकी एक पुराने गाने की बात जिसे कुछ साल पहले रिलीज़ किया गया था लेकिन आज भी वो गाना हर दिन अपना व्यूज बना रही है. जी हाँ हम बात कर रहे है इनके पुराने गाने ‘ Saj Ke Sawar Ke ‘ जिसे आज भी दर्शक बेहद पसंद करते नजर आ रहे है. Khesari Lal Yadav का यह गाना इन दिनों New Record बना चुकी है. इसकी व्यूज की बात करे तो इस गाने को अब तक 235 Million का Views Cross कर चुकी है और इसकी व्यूज ही इसकी लोकप्रियता को बता रही है. Khesari Lal Yadav के इस गाने को उन्होंने अपने ही मधुर आवाज में गाया है और इसके बोल लिखे है Azad Singh ने इसके Music Director Madhukar Anand है और यह गाना फिल्म ”Muqaddar ” के लिए बनाया गया था. इस गाने को Wave Music Bhojpuri के Official Channel पर Release किया गया है.

ब्लैक कलर की स्टाइलिश ड्रेस में नजर आई अभिनेत्री कौसानी

वेकेशन के दिनों को याद कर रही है ये एक्ट्रेस, साझा की खूबसूरत तस्वीर

अभिनेत्री सरबंती अपने डॉगी के साथ आई नजर, यहां देखे फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -