काजल राघवानी और निरहुआ का वीडियो मचा रहा धमाल, यहां देखे
काजल राघवानी और निरहुआ का वीडियो मचा रहा धमाल, यहां देखे
Share:

भोजपुरी सिनेमा जगत के दमदार Actor और Singer Dinesh Lal Yadav का एक ऐसा दमदार Song जिसे सुनकर आज भी लोग झूमने को मजबूर हो जाते है और अपने आप को डांस करने से रोक नहीं पाते है.कुछ इसी तरह Dinesh Lal Yadav के इस गाने ने भी लोगो को एक फिर से अपना दीवाना बना रहा है. जिसमे Kajal Raghwani के इस Look को लोगो ने बेहद पसंद किया है गाने में Kajal के इस Romantic Dance को देखकर लोग पागल हुए जा रहे है और बार बार देखने पर मजबूर हो रहे है. Kajal और Dinesh के इस दमदार जोड़ी को लोगो ने बेहद पसंद किया है और दिल से दोनों जोड़ी को दुआए और प्यार दे रहे है. तो चलिए ज्यादा देर न करते हुए आपको बता दे की आखिर वो कौन सा गाना है जिसमे इनदोनो की रोमांटिक जोड़ी को पसंद किया जा रहा है.

अभिनेत्री रिताभरी ने सोशल मीडिया पर साझा किया ये मजेदार पोस्ट

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि Dinesh Lal Yadav वह गाना जो लोगो को अपना दीवाना बना देती है उसका नाम है ” Mai Re Mai Re Bathata Kamariya ” गाने का नाम सुनते ही लोगो के दिलो में इसकी धुन बजने लगती है और लोग इसे बजाकर इसका आनंद लेते है. जी हाँ ये बात बिलकुल सच है बस फर्क इतना है की इन्होने ऐसा केवल अपने एक गाने ‘ Mai Re Mai Re Bathata Kamariya ‘ में किया है जो आजकल बहुत ही तेजी से Viral हो रहा है.

मिमी का नया लुक आया सामने, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

हालाँकि ये गाना पुराना हो चूका है लेकिन आज भी इसका प्रचलन काफी तेज है और हर कोई इस Lockdown में इसका मजा लेते नजर आ रहे है और आज भी लोगो ने इस गाने को उतना ही प्यार दे रहे है जितना Release के समय पर दिया था. इस गाने का वीडियो इतना Attractive है की एक बार देखने से मन नहीं मानता है और लोग दुबारा सुनने को मजबूर हो रहे है. गाने में Actress Kajal Raghwani की मस्त जवानी और Hot Dance के लोग दीवाने हो गए है. तो ऐसे में अगर अपने अभी तक इस Lockdown में इस गाने का मजा नहीं लिए है तो जरूर ले और घर पर रहे सुरक्षित रहे और Lockdown का पालन करे.

ब्लैक कलर की स्टाइलिश ड्रेस में नजर आई अभिनेत्री कौसानी

वेकेशन के दिनों को याद कर रही है ये एक्ट्रेस, साझा की खूबसूरत तस्वीर

अभिनेत्री सरबंती अपने डॉगी के साथ आई नजर, यहां देखे फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -