ब्लैक कलर की स्टाइलिश ड्रेस में नजर आई अभिनेत्री कौसानी
ब्लैक कलर की स्टाइलिश ड्रेस में नजर आई अभिनेत्री कौसानी
Share:

ग्लैमर की दुनिया में बंगला क्वीन कही जाने वाली कौसानी मुखर्जी को कौन नही जानता है. कौसानी मुखर्जी अपनी हॉटनेस के साथ साथ फिटनेस के लिए भी मशहूर है. इस उम्र में भी कौसानी मुखर्जी एक दम यंगगिस्तान लगती है. हाल ही में कौसानी मुखर्जी ने अपनी कुछ फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसमें वह बेहद बोल्ड अंदाज में नजर आ रही है. उन्होंने इस बार वेस्टर्न वेयर को फॉलो किया है, लेकिन उनकी क्यूटनेस हर लुक को सूट करती है. फैंस उनके इस वेस्टर्न और हॉट लुक को काफी पसंद कर रहे हैं.

फिलहाल इन दिनों कौसानी मुखर्जी अपने स्टाइलिश कम, वेस्टर्न अवतार को लेकर सुर्खियों में है. इस लेटेस्ट फोटो में बात करें तो कौसानी मुखर्जी ने ब्लैक कलर की शार्ट ड्रेस पहन रखी है. साथ ही उन्होंने बालों का खुला रखा हुआ है. उनका ये लेटेस्ट अवतार इंस्टाग्राम पर खूब पसंद किया जा रहा है. फैंस इस फोटो पर जमकर लाइक व कमेंट कर रहे हैं.

वैसे ये पहली बार नहीं है जब कौसानी मुखर्जी की किसी फोटो को इतना पसंद किया जा रहा है. वह हमेशा ही सोशल मीडिया पर अपने हॉट फोटो वीडियो शेयर कर माहैल को गर्म कर देती है. 27 साल की कौसानी मुखर्जी की फिटनेस के तो क्या ही कहने. उनकी क्यूट और बोल्ड अवतार देख कोई भी उनकी उम्र का अंदाजा नहीं लगा सकता. हॉटनेस के मामले में तो वह सभी को मात देती है. इतने अलग मिजाज होने की वजह से बंगला सिनेमा में कौसानी मुखर्जी का एक विशेष स्थान है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Koushani (@myself_koushani) on

काजल नहीं बल्कि यह एक्ट्रेस है तमन्ना भाटिया की बेस्ट फ्रेंड

जल्द ही सिनेमा घरों में एक दूसरे को टक्कर देगीं अल्लू और महेश बाबू की यह फिल्मे

जॉर्ज फ्लॉयड की मौत पर प्रदर्शन करने वालों की जमानत के लिए स्टार्स ने दिया दान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -