इस दिन भोजपुरी एल्बम 'ये लड़की सही है' होगा रिलीज
इस दिन भोजपुरी एल्बम 'ये लड़की सही है' होगा रिलीज
Share:

भोजपुरी में सक्‍सेस का पर्याय बने चुके पवन सिंह का दूसरा इंटरनेशनल अलबम ‘ये लड़की सही है’ 6 जून को रिलीज हो रहा है. इस गाने को यशी फिल्‍म्‍स के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया जायेगा. इसकी जानकारी अलबम के निर्माता और यशी फिल्‍म्‍स के एमडी अभय सिन्‍हा ने दी. इस दौरान अभय सिन्‍हा ने बताया कि ‘ये लड़की सही है’ भोजपुरी म्‍यूजिक इंडस्‍ट्री की चार्ट बस्‍टर बनने वाली है. पवन सिंह एक बार फिर से अपनी आवाज और अभिनय से धमाल मचाने को तैयार हैं. इसमें वे विभिन्‍न देशों की मॉडल के साथ नजर आयेंगे. इस अलबम की शूटिंग दुबई में की गई है, जिसमें हमने भव्‍यता का पूरा ख्‍याल रखा है. उम्‍मीद है दर्शकों और श्रोताओं को यह गाना खूब पसंद आयेगी. गाना 6 जून की शाम 6 बजे हम यशी फिल्‍म्‍स से रिलीज करेंगे.

अभिनेत्री रिताभरी ने सोशल मीडिया पर साझा किया ये मजेदार पोस्ट

अपने बयान में उन्‍होंने बताया कि भोजपुरी फिल्‍म इंडस्‍ट्री के इतिहास में अलबम ‘ये लड़की सही है’ दूसरा ऐसा अलबम है, जिसकी शूटिंग विदेशों में हुई है. इससे पहले हमने ही पवन सिंह को लेकर अलबम ‘नंबर ब्‍लॉक चल रहा है’ की शूटिंग दुबई के मनोरम लोकेशन पर की थी. दूसरे अलबम की शूटिंग भी दुबई में हुई है. हालांकि हमने गाने की शूटिंग लॉक डाउन से पहले की थी, जो अब रिलीज हो रही है. 

मिमी का नया लुक आया सामने, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

इसके अलावा उन्‍होंने बताया कि ‘ये लड़की सही है’ का कंसेप्‍ट एक बार फिर से नया और अनोखा है. इस गाने के डायरेक्‍टर कुमार सौरव सिन्‍हा हैं. लिरिक्‍स आजाद सिंह का है. आजाद सिंह के साथ ही सजन मिश्रा ने इस गाने में म्‍यूजिक दिया है. पीआरओ रंजन सिन्‍हा और डीओपी वासु हैं. डांस सुपर डांस मास्‍टर संजय कोर्वे का है. गाना मस्‍त है. इसलिए भोजपुरिया लवर्स से मेरा आग्रह है कि आप जरूर इस गाने को इंजॉय करें. बहुत मजा आयेगा, क्‍योंकि आपके चहेते स्‍टार पवन सिंह एक भी फिर इंटरनेशनल छलांग लगा रहे हैं.

ब्लैक कलर की स्टाइलिश ड्रेस में नजर आई अभिनेत्री कौसानी

वेकेशन के दिनों को याद कर रही है ये एक्ट्रेस, साझा की खूबसूरत तस्वीर

अभिनेत्री सरबंती अपने डॉगी के साथ आई नजर, यहां देखे फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -