सामने आया 'दिल ही तो है सीजन 2' का प्रोमो, इस दिन से शुरू होगा शो
सामने आया 'दिल ही तो है सीजन 2' का प्रोमो, इस दिन से शुरू होगा शो
Share:

लगातार एकता कपूर नए-नए शो और वेब सीरीज लेकर आ रहीं हैं. ऐसे में उनके सीरियल दिल ही तो है का दूसरा सीजन जल्द आने वाला है. जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक़ दिल ही तो है सीजन 2 का प्रोमो फिलहाल जारी कर दिया गया है जो आप सभी देख सकते हैं. वहीं अपने सीरियल की जानकारी देने के लिए एक्टर करण कुंद्रा ने सोशल मीडिया का सहारा लिया है और यह सीरियल 2 फरवरी से अल्ट बालाजी पर दिखाया जाने वाला है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दिल ही तो है के दूसरे सीजन में पूरी कास्ट को फिर से दिखाया जाएगा, साथ ही कुछ और नए स्टार्स भी आपको इसमें नजर आएंगे जो कहानी को दिलचस्प बनाएंगे.

बताया गया है कि इनमे पारस कलनावत, सनाया पीठावाला और पलक परसवानी शामिल हैं. जैसे कि आपने देखा कि पहले सीजन की एंडिंग पलक और रित्विक के अलग होने के साथ हुई थी, लेकिन नए प्रोमो में, हम देख सकते हैं कि सीरियल को छः साल आगे बढ़ा दिया गया हैं और हमे एक गुस्से वाला रित्विक देखने को मिला है जो कि पलक से तलाक लेने की बात कहते हुए नजर आ रहा है.

 

वहीं कोर्ट उन्हें 15 दिन साथ रहने का आदेश देती है और प्रोमो में रित्विक कहते हैं, '15 दिन से एक दिन ज्यादा नहीं' वहीं पलक कहती हैं, 'आपसे छुटकारा पाने के लिए कुछ भी.' अब यह देखना दिलचस्प होगा कि रित्विक और पलक दूसरे सीजन में कैसे एक-दूसरे के करीब आते हैं और कैसे दोनों एक बार फिर एक होते हैं.

सेक्सी क्लीवेज को कुछ इस कदर दिखाती नजर आईं निया शर्मा

मराठी मुलगी बनकर लोगों के दिलों पर छाई शिल्पा शिंदे

शादी के बाद बिंदास अंदाज में नजर आई नयी नवेली दुल्हन शीना बजाज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -