दिग्विजय सिंह का पीएम पर अपरोक्ष हमला, आपत्तिजनक पोस्ट शेयर किया

नई दिल्ली : मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम और कांग्रेस महासचिव दिग्विजयसिंह अपने विवादित बयानों के कारण अक्सर चर्चा में आते रहते है. एक बार फिर उन्होंने पीएम मोदी के खिलाफ ट्विटर पर एक आपत्तिजनक पोस्ट को शेयर कर खुद को खबरों में ला दिया है.

उल्लेखनीय है कि दिग्विजयसिंह सोशल मीडिया पर कई बार पीएम नरेंद्र मोदी के समर्थकों को 'भक्‍त' कहकर संबोधित करते हैं. व्‍यंग्‍यात्‍मक तरीके वाले इस पोस्‍ट में पीएम मोदी की फोटो के साथ टिप्‍पणियां भी हैं. यह टिप्पणियां इतनी अमर्यादित और आपत्तिजनक है जिन्हे यहां उल्लेखित भी नहीं किया जा सकता. ऐसी पोस्ट को दिग्विजयसिंह ने शेयर कर दिया. जो उनकी मानसिकता को प्रदर्शित करता है.

हालांकि इस आपत्तिजनक पोस्‍ट को शेयर करने के साथ ही दिग्विजय सिंह ने स्‍पष्‍टीकरण दिया कि यह मेरा नहीं है, लेकिन इसको पोस्‍ट करने से खुद को रोक नहीं पाया. इस कोट के जरिये उन्होंने परोक्ष रूप से पीएम मोदी पर  अपरोक्ष हमला किया.

इस मामले में प्रतिक्रिया देते हुए बीजेपी नेता नलिन कोहली ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री के लिए अपशब्‍द कहना निंदनीय है, जो पीएम नहीं बल्कि देश की जनता का अपमान है. इसके लिए उन्होंने सोनिया गांधी को माफी मांगने की बात कही. जो भी हो इस गलत पोस्ट को शेयर कर दिग्विजयसिंह ने खुद को फिर चर्चा में ला दिया.

यह भी देखें

बिहार कांग्रेस अध्यक्ष अशोक चौधरी से पार्टी हुई नाराज, हो सकती है जल्दी छुट्टी

नेहरू की यात्रा पर पूछे गए सवाल पर कांग्रेस का बना मजाक, लोगो ने गधे को लेकर दिए जवाब

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -