नेहरू की यात्रा पर पूछे गए सवाल पर कांग्रेस का बना मजाक, लोगो ने गधे को लेकर दिए जवाब

नई दिल्ली: हाल में कांग्रेस अपने द्वारा पूछे गए एक सवाल पर ही घिर गयी है. जिसमे ना सिर्फ कांग्रेस ट्रोल हुई बल्कि लोगो ने जमकर मजे भी लिए. कांग्रेस ने 'नो योर लीजेसी' हैशटेग के साथ एक पोल शुरू किया है, जिसमें कांग्रेस अपने पूर्व नेताओं के बारे में लोगो से सवाल करती है. इसी कड़ी में कांग्रेस द्वारा सोशल मीडिया में एक पोल किया गया था जिसमे पूछा गया था कि जब भूटान जाने के लिए वाहनों के लिए सड़क नहीं थी तब तत्कालीन प्रधानमंत्री वहां किस जानवर पर सवार होकर गए थे.

कांग्रेस के इस सवाल में यूजर्स को 4 विकल्प दिए गए थे जिनमें पहला घोड़ा, दूसरा हाथी, तीसरा याक और चौथा गधा था. किन्तु लोगो ने बिना सोचे समझे सबसे ज्यादा वोट गधे को दे दिए. जबकि इसका जवाब याक होना चाहिए था. लोगो ने कांग्रेस का मजाक बनाते हुए सबसे ज्यादा वोट गधे को दिए. किन्तु कांग्रेस ने इसमें भी सकारात्मकता देखने की बात कहते हुए अपनी वेबसाइट पर एक पोस्ट शेयर की जिसमे गधे की तारीफ की.

कांग्रेस ने अपनी पोस्ट में लिखा है कि हमने जो सवाल पूछा था उसका जो जवाब आया उससे भाजपा की बॉट ब्रिगेड पहले प्रधानमंत्री के बोझ उठाने वाले जानवर के बारे में सोचकर गुदगुदा रही थी. नेहरू ने उपलब्ध सभी साधनों से दुर्गम यात्रा की लेकिन वो भूटान की यात्रा पर याक पर बैठकर पहुंचे थे. इस कड़ी में कांग्रेस ने मोदी की विदेश नीति को भी निशाने पर ले लिया. कांग्रेस ने कहा हम भाजपा को धन्यवाद देते हैं कि उनके बेकार मैसेज हमारे ट्राइब की सख्या बढ़ा रहे हैं. जो लोग नेहरू द्वारा गधे की सवारी पर मजे ले रहे हैं वो जान लें कि उन्होंने किन परिस्थितियों में यह यात्रा की थी.

पढ़िए देश-विदेश से जुड़ी छोटी-बड़ी ताज़ा खबरे न्यूज़ ट्रैक पर सीधे अपने मोबाइल पर 

पत्रकार गौरी लंकेश की हत्या पर कांग्रेस ने जताया विरोध, पीएम मोदी की हुई आलोचना

बिहार में कांग्रेस पर गहराया राजनीतिक संकट, सोनिया ने की बैठक

राहुल जाऐंगे अमेरिका, आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस के सम्मलेन को करेंगे सम्बोधित

कांग्रेस में हो टूट के आसार, बिहार में 14 विधायक कर रहे जेडीयू में जाने की तैयारी

बिहार कांग्रेस में टूट की सम्भावना बढ़ी

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -