'मैं मर गई थी क्या? इमरान खान ने मुझसे शादी क्यों नहीं की', इस मशहूर एक्ट्रेस ने जताई नाराजगी
'मैं मर गई थी क्या? इमरान खान ने मुझसे शादी क्यों नहीं की', इस मशहूर एक्ट्रेस ने जताई नाराजगी
Share:

पाकिस्‍तानी अभिनेत्री एवं कॉमेडियन बुशरा अंसारी अपने मजाकिया अंदाज के लिए जानी जाती हैं। उनका बेलौस एवं बेबाक अंदाज उनके प्रशंसक को बहुत पसंद आता है। बुशरा का एक वीडियो वायरल हो गया है जिसमें वह पाकिस्‍तान के पूर्व पीएम इमरान की तीसरी शादी को लेकर मजाक बनाती दिखाई देती हैं। वीडियो में बुशरा अंसारी कह रही हैं कि यदि तीसरी शादी बुशरा (बीबी) से ही करनी थी तो वो क्‍या मर गई थीं। 

बुशरा अंसारी पाकिस्‍तानी टेलीविज़न इंडस्‍ट्री में जाना-माना नाम है, उनका अंदाज हर उम्र की पीढ़ी को पसंद आता है। वायरल वीडियो वो पाकिस्‍तान के पूर्व पीएम और पीटीआई के चेयरमैन इमरान खान की तीसरी शादी का मजाक बना रही हैं। इमरान खान की तीसरी शादी बुशरा बीबी नाम की महिला से हुई थी। वायरल वीडियो में वो बोल रही है, 'एक दिन उससे (इमरान खान) मिलके पूछूं।।।।हे जालिमा! जब तूने तीसरी शादी ही करनी थी, बुशरा से ही करनी थी... तो मैं मर गई थी क्‍या'।

मिल रही रिपोर्ट के अनुसार, यह वीडियो अवॉर्ड शो 'जवानी फिर नहीं आनी' का बताया जा रहा है। किन्तु, इस रिपोर्ट में यह नहीं बताया गया है कि यह अवॉर्ड शो कब हुआ। वैसे बुशरा अंसारी उन महिलाओं में सम्मिलित हैं, जो इमरान खान से शादी की ख्‍वाहिश व्यक्त कर चुकी हैं। बुशरा अंसारी का भी अपने शौहर इकबाल अंसारी से तलाक हो चुका है। बुशरा अंसारी पाकिस्‍तानी की टेलीविज़न इंडस्‍ट्री में बड़ा नाम हैं। वो PTV के आंगन तेरा, शोटाइम, रंग-तरंग, इमरजेंसी वार्ड एवं कॉमेडी सीरीज फिफ्टी-फिफ्टी में काम कर चुकी हैं। वर्ष 1989 में उन्‍हें प्रेसेडेंशियल प्राइड ऑफ परफॉरमेंस अवॉर्ड से भी सम्मानित किया जा चुका है। वहीं इमरान खान की पहली शादी 1995 में जेमिमा गोल्‍डस्मिथ से और दूसरी शादी पत्रकार रेहम खान से हुई थी। 

'लद्दाख बॉर्डर से दूर ही रहें..', चीन-ताइवान विवाद के बीच भारत ने ड्रैगन को दी कड़ी नसीहत

जाना था समस्तीपुर, कहीं और पहुंच गई ट्रेन, चौंकाने वाला है मामला

पड़ोसी संग भागी 2 बच्चों की मां, बुरा हुआ मासूमों का हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -