दबा म्यूजिक और बेसुरी आवाज के साथ लौट आईं ढिंचैक पूजा, वायरल हुआ नया गाना
दबा म्यूजिक और बेसुरी आवाज के साथ लौट आईं ढिंचैक पूजा, वायरल हुआ नया गाना
Share:

आप सभी को याद तो होगी बिग बॉस में नजर आने वाली ढिंचैक पूजा. जी हाँ, ढिंचैक पूजा उस समय खूब चर्चाओं में आईं थीं जब उनके तीन गाने एक साथ वायरल हुए थे. जी हाँ, उन गानों के कारण वह चर्चाओं में रहीं और उन्हें बिग बॉस का ऑफर मिला जहाँ जाने के बाद वह खूब ट्रोल हुईं. ऐसे में उनका वायरल सॉन्ग "सेल्फी मैंने ले ली आज" ने उन्हें इंटरनेट सेंसेशन बना दिया और अब ढिंचैक पूजा का लेटेस्ट गाना यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है. जी हाँ और इस गाने का टाइटल है "नाच के पागल".

 

आप सभी को बता दें कि इस गाने को अब तक 2.5 मिलियन से ज्यादा लोग यूट्यूब पर देख चुके हैं और ये गाना यूट्यूब की ट्रेंडिंग लिस्ट में चौथे नंबर पर है. गाने में पूजा कभी पूल के किनारे रैप करती तो कभी डांसर्स के साथ कमर मटकाती नजर आ रही हैं जो आप देख सकते हैं. वहीं इस गाने से पहले पूजा के "दिलों का शूटर" और "स्वैग वाली टोपी" जैसे गाने सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं जो आपने सुने ही होंगे. वहीं उनके नए गाने में बहुत से लोग दिखाई दे रहे हैं और दो लडकियां हैं जो डांस कर रहीं हैं.

वहीं पहले की ही तरह इस गाने में दबा हुआ सा म्यूजिक और बीट्स से बिलकुल अलग भागते ढिंचैक पूजा के बोल हैं जो आप देख सकते हैं. वहीं पूजा का यह गाना 25 जुलाई को रिलीज हुआ और पूजा का ये गाना अब जाकर ट्रेंड होना शुरू हो चुका है.

डायन मोहना पर टूटा दुःखों का पहाड़, नहीं रहा उनका यह करीबी शख्स

नच बलिये 9 को होस्ट करेंगी शाहरुख़ खान की पत्नी करेंगी!

इस टीवी एक्टर ने मलाइका को कहा 'बहनजी', सुनकर गुस्से से बौखलाई मलाइका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -