इस टीवी एक्टर ने मलाइका को कहा 'बहनजी', सुनकर गुस्से से बौखलाई मलाइका

Jul 29 2019 11:00 AM
इस टीवी एक्टर ने मलाइका को कहा 'बहनजी', सुनकर गुस्से से बौखलाई मलाइका

बॉलीवुड की बहुत ही खूबसूरत एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा आजकल 'डांस इंडिया डांस' में बतौर जज नज़र आ रही हैं. आप सभी जानते ही होंगे कि उनके अलावा करीना कपूर भी इस शो का हिस्सा हैं, लेकिन करीना की गैरमौजूदगी में मलाइका ने उनकी जगह ली है और वह शो में जज के किरदार में नजर आतीं हैं. वहीं छोटे पर्दे का पॉपुलर शो 'डांस इंडिया डांस' अपने धांसू कंटेस्टेंट्स की वजह से तो सुर्खियों में रहता ही है और इसी के साथ ही शो पर होने वाली मस्ती भी चर्चा में रहती है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) on

हाल ही में शो से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और इस वीडियो में शो के होस्ट करन वाही बतौर जज शामिल हुईं मलाइका अरोड़ा को बहनजी कहते दिख रहे हैं जो आप देख सकते हैं. जी हाँ, हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रहा है और इस वायरल वीडियो में करन शो पर मलाइका से कहते हैं ''वह उन्हें कुछ देना चाहते हैं.'' करन मलाइका से इजाजत लेते हैं कि ''क्या वह करीब आकर उन्हें वो चीज सौंप सकते हैं?'' उसके बाद जैसे ही मलाइका हां कहती हैं करन तुरंत वहां पहुंचते हैं और अपने हाथ पर एक किस कर मलाइका के हाथ में रख देते हैं.

वहीं ऐसा करते हुए करन कहते हैं 'मना मत करना बहनजी'. उसके बाद करन के मुंह से बहनजी सुनकर मलाइका को समझ नहीं आता कि वह क्या जवाब दें. वह हैरान होकर करन को देखने लगती हैं. उसके बाद मलाइका को यूं देख करन समझाते हैं कि जिस तरह शादियों में आंटियां शगुन देकर कहती हैं कि 'मना ना करना', 'रख लो शगुन है' कहती हैं. वैसे ही मैं कह रहा हूं. इसके बाद करन कहते हैं कि ''ये किस सैफ की बेगम यानी कि करीना को पहुंचा दें.''

17 साल बाद फिर एक बार लौट रहा है ये मेडिकल ड्रामा

'कुणाल जय सिंह' ने प्रतिज्ञा ​सीरियल से किया था डेब्यू, इस टीवी एक्ट्रेस से रचाई शादी ​

Nach Baliye 9 : विशाल ने गले लगाने से किया मना, फिर मधुरिमा दिया ऐसा रिएक्शन