Bigg Boss-11 : पूजा के गाने पर भड़की सपना तो प्रियांक की हुई घर में वापसी
Bigg Boss-11 : पूजा के गाने पर भड़की सपना तो प्रियांक की हुई घर में वापसी
Share:

वैसे तो बिगबॉस में हर दिन नए-नए ड्रामे होते रहते है. लेकिन जब से बिगबॉस के घर में यूट्यूब सेंसेशन ढिंचैक पूजा आई है तब से पुरे घर का माहौल बदल गया है. हाल ही में बिगबॉस में ढिंचैक पूजा को टास्क मिला था कि उन्हें सभी घरवालों के ऊपर एक वायरल सांग बनाना है. इस टास्क को पूरा करने के लिए पूजा ने सभी पर एक-एक लाइन लिखी थी. जिसमे से हिना और सपना को उनपर लिखी गई लाइन पसंद नहीं आई. जिसके बाद सपना और हिना गार्डन में बैठकर चर्चा कर रहे थे. सपना ने कहा कि, 'मेरी बिमारी का मजाक बनाया जाएगा तो मैं इसमें हिस्सा नहीं लुगीं.' साथ ही सपना बिगबॉस से कहती है कि, बिग बॉस मेरी तरफ से आप इस हफ्ते का लग्जरी बजट 0 कर दीजिए, लेकिन बाद में हिना जब खुद पर लिखी लाइन से सहमत हो जाती है तो वे पूजा से सपना पर लिखी लाइन चेंज करने का कहती है.

फिर पूजा सोने वाली लाइन की जगह नृत्यांगना वाली लाइन एड करती हैं. जिसके बाद हिना सपना को मना लेती है फिर पूजा का ये गाना कम्प्लीट हो जाता है. लेकिन बावजूद इसके सपना का गुस्सा शांत नहीं होता और सपना और अर्शी की जमकर लड़ाई हो जाती है. इसके साथ ही कल शो में प्रियांक की वापसी हो गई जिससे सभी घरवाले बहुत खुश नजर आ रहे है. लेकिन कुछ लोग उनके घर में आने से खुश नहीं है. बिगबॉस ने प्रियांक को घर मे एंट्री देते वक़्त उनसे कहा कि, वह घर में सिर्फ अपना नजरिया बता सकते हैं लेकिन बाकी घरवालें कैसा कर रहे हैं उनके बारे में लोग कैसा सोच रहे हैं इस बारे में वह कुछ नहीं बता सकते. और अगर प्रियांक ऐसा करते है तो उन्हें फिर से घर से बाहर निकल दिया जायेगा.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

कपिल शर्मा की 'फिरंगी' का New Song 'ओय फिरंगी' हुआ रिलीज

अक्षय पर सख्त 'दु

यह खूबसूरत मोहतरमा तो निकली 2.0 की छुपी Actress

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -