कपिल शर्मा की 'फिरंगी' का New Song 'ओय फिरंगी' हुआ रिलीज
Share:

बता दे की अभी हाल ही में मंगलवार को टीवी के दिग्गज कॉमेडियन कपिल शर्मा की फिल्म 'फिरंगी' का ट्रेलर लांच हुआ है. काफी समय से कपिल के फैंस उनकी आने वाली फिल्म का इंतजार कर रहे थे. और अब फिल्म के ट्रेलर के आते ही कपिल के फैंस ख़ुशी से फुले नहीं समां रहे है. 'फिरंगी' के ट्रेलर में साफ़ देखने को मिल रहा है कि कपिल अब भी अपनी कॉमेडी से जुदा नहीं हो पाए है. ट्रेलर में दिखाया गया है कि फिल्म की कहानी पंजाब में रहने वाले एक ऐसे लड़के की कहानी है जो देश को गुलाम बनाने वाले अंग्रेजो को अच्छा मानता है.

अब एक दिन पहले रिलीज हुआ कपिल शर्मा की फिल्‍म 'फिरंगी' का ट्रेलर इंटरनेट पर 1 करोड़ से ज्‍यादा बार देखा जा चुका है और आज शुक्रवार को इस फिल्‍म का पहला गाना 'ओय फिरंगी' भी रिलीज हो गया है. 'फिरंगी' के इस पहले गाने में कपिल शर्मा अपने मंगा के किरदार में काफी मजेदार लग रहे हैं. अंग्रेजों की तरफ से मिली नौकरी से मंगा काफी खुश और नौकरों की तरह काम करने के बाद भी मस्‍ती करता नजर आ रहा है.

इस गाने को सुनिधी चौहान की आवाज ने काफी खूबसूरत बना दिया है. गाने का संगीत जितेंद्र शाह ने दिया है जबकि इसे डॉ. देवेंद्र काफिर ने लिखा है. गाने में कपिल काफी दिलचस्‍प अंदाज में नजर आ रहे हैं. अंग्रेजों के जूते पॉलिश करने से लेकर उनके पैर दबाने तक वह सब कुछ करते नजर आ रहे हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

अब 'नागिन' पर चलेगा 'ब्रह्मास्त्र'

मेरे Birthday पर आप सभी पार्टी का मज़ा लीजियेगा, शाहरुख

अजय ने बच्चों को दिखाई Golmaal Again

सारा का शॉर्ट पैंट में नजर आया सेक्सी LOOK

Movie Review 'रुख' : पिता-पुत्र की एक मार्मिक कहानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -