बिग बॉस 12: हिना, शिल्पा, विकास और हितेन के बाद शो में आएंगी ढिंचाक पूजा..?
बिग बॉस 12: हिना, शिल्पा, विकास और हितेन के बाद शो में आएंगी ढिंचाक पूजा..?
Share:

आप सभी को याद होगा 'बिग बॉस सीजन 11' में अपने गानों से सभी के दिलों-दिमाग में घर बना लेने वाली ढिंचाक पूजा के जलवे अब भी खत्म नहीं हुए हैं. जी हाँ, बिग बॉस 11 में आने के पहले तो वैसे भी ढिंचाक पूजा ने काफी सुर्खियां बंटोरी थीं लेकिन घर में आने के बाद वः ज्यादा पॉपुलर हुईं थीं. उनके गाए हुए गानो की वजह से आज भी उन्हें कोई भूल नहीं पाया हैं और आज भी वह काफी पॉपुलर हैं.

पूजा के गाने ‘सेल्फी मैने लेली आज’ और ‘दिलों का शूटर है मेरा स्कूटर’ आप सभी ने सुने ही होंगे. ऐसे में इन गानो के बाद पूजा का जमकर मजाक उड़ाया गया था और इन गानो के बाद वह काफी ट्रोल भी हुईं थीं. पूजा बिग बॉस के घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री लेकर आईं थीं लेकिन कुछ ही समय बाद वह वहां से घर भी चली गईं थीं और उन्हें ज्यादा समय तक बिग बॉस के घर में कोई झेल नहीं सका था. बिग बॉस 11 में भी पूजा ने अपने गानो से सलमान खान का दिल जीत लिया था और और उसके बाद से तो वह गायब ही हो गईं हैं लेकिन वह अपनी हॉटनेस इंस्टाग्राम पर बरपा रहीं हैं.

जी हाँ, वह इंस्टाग्राम पर एक्टिव रहती हैं भले ही वह अब गाने ना गाती हो लेकिन इंस्टाग्राम पर अपनी हॉटनेस दिखाने में आगे रहती हैं. पूजा के नए लुक ने लोगों के दिलों की धड़कने बढ़ा दी. दरअसल इस समय इंटरनेट पर पूजा का नया लुक काफी धमाल मचा रहा है. उनका नया लुक इस समय फैंस के दिलों में बस गया है. बिग बॉस के घर से निकलते ही सब हॉट हो जाते हैं और पूजा भी हॉट हो चलीं हैं. खबरों कि माने तो कई बिग बॉस 11 के कंटेस्टेंट्स बिग बॉस 12 में आ रहे हैं और खबर यह भी है कि ढिंचाक पूजा को भी बुलाया जाने वाला है.

तनुश्री के लगाए आरोपों पर भड़की राखी सावंत, कहा- 'पागल हो गई है...'

इस एक्ट्रेस को देखकर कपिल शर्मा के भी छूट गए थे पसीने

सोफी चौधरी ने दिखाई अपनी हॉट अदाएं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -