'बंद होने लगे हैं दरवाजे मुझ पर...' कहकर झलके धर्मेंद्र की आँखों से आंसू
'बंद होने लगे हैं दरवाजे मुझ पर...' कहकर झलके धर्मेंद्र की आँखों से आंसू
Share:

टीवी के चर्चित डांस रियलिटी शो इंडियाज बेस्ट डांसर 2 के मंंच पर इस सप्ताह जबरदस्त तहलका मचने वाला है। बहुत जमेगा रंग जब शो में गेस्ट बन कर आएँगे हीमैन धर्मेंन्द्र एवं अभिनेत्री आशा पारेख। हां, जी बिल्कुल ठीक सुना आपने। बॉलीवुड के हीमैन एवं आशा पारेख डांस रियलिटी शो पर साथ नजर आने वाले हैं। आगामी एपिसोड में प्रशंसक प्रतियोगी के बेहतरीन डांस के साथ-साथ धर्मेंद एवं आशा पारेख का रोमांस भी देखेंगे। मस्तीभरे पल में एक लम्हा वो भी आयेगा, जब हीमैन धर्मेंन्द्र को भावुक होते हुए देखा जायेगा। 

इंडियाज बेस्ट डांसर 2 के मंंच पर सभी प्रतियोगी अपने डांस से धर्मेंन्द्र एवं आशा पारेख को इम्प्रेस करते हुए नजर आएँगे। इस के चलते धर्मेंन्द्र प्रतियोगियों को अपने शायराना अंदाज में जिंदगी की सीख देते भी नजर आए। वो बोलते हैं कि 'बंद होने लगे हैं दरवाजे मुझ पर जमाना खिड़कियों से तमाशा देखने लगा है।' ये भावुक लाइन बोलने के पश्चात् धर्मेंन्द्र खुद भी भावुक हो जाते हैं। 

वही धर्मेंन्द्र ने बातों ही बातों में समय की सच्चाई सबके सामने रख दी। उन्होंने शायराना तरीके से छोटी लेकिन गहरी बात कही है, जिसे कम ही लोग समझ सकते हैं। धर्मेंन्द्र एवं आशा पारेख जी के सांग्स पर डांस करते प्रतियोगियों को देख मलाइका अरोड़ा भी इमोशनल हो गईं। शो के प्रोमो में मलाइका की भीगी आंखें देखी जा सकती हैं। मलाइका को रोता देख शो की जज गीता कपूर उनसे कुछ बोलती भी नजर आती हैं। वही अब सभी दर्शकों को इस एपिसोड का बेसब्री से इंतजार है।

बेटी के प्री-वेडिंग फंक्शन में जेठालाल ने गाया गाना, वीडियो वायरल

BB15: राखी को पति रितेश ने दी पप्पी, शर्म से लाल हुई अदाकारा

खुशखबरी: माँ बनने वाली हैं भारती सिंह, वीडियो शेयर कर दी जानकारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -