धारिया कोंवर होंगे रायजर दल के थौरा प्रत्याशी: अखिल गोगोई
धारिया कोंवर होंगे रायजर दल के थौरा प्रत्याशी: अखिल गोगोई
Share:

गुवाहाटी: पूर्व महासचिव और कृषक मुक्ति संग्राम समिति (केएमएसएस) के नेता धारिया कोंवर, थौरा निर्वाचन क्षेत्र से पार्टी के उम्मीदवार होंगे, रायजर दल के अध्यक्ष और विधायक अखिल गोगोई ने गुरुवार को एक प्रेस वार्ता में घोषणा की। गोगोई ने कहा कि "कोंवर एक कट्टर जातीय कार्यकर्ता हैं, जिन्हें 2019 में नागरिकता (संशोधन) अधिनियम के विरोध के दौरान गिरफ्तार किया गया था। उन्हें मेरे साथ सात महीने तक सलाखों के पीछे रखा गया था।" 

रायजर दल के अध्यक्ष ने दावा किया कि वह समझौता न करने वाले कार्यकर्ता थे। गोगोई ने सुशांत बोरगोहेन को विश्वासघाती करार देते हुए कहा, "हमने पिछले चुनावों में उनका समर्थन किया क्योंकि हम भाजपा का विरोध करना चाहते थे। वह जीत गए लेकिन अपने फायदे के लिए सत्ताधारी पार्टी में शामिल हो गए। कोरोनावायरस महामारी ने देश की अर्थव्यवस्था को प्रभावित किया है। वह बुरी तरह प्रभावित हुआ है। कई लोगों को भुगतना पड़ा है। लेकिन वह लोगों की दुर्दशा को नजरअंदाज करते हुए सत्ताधारी पार्टी में शामिल हो गए।"

अखिल गोगोई ने सुशांत बोरगोहेन और थौरा क्षेत्र के विकास में उनके योगदान पर सवाल उठाए जब उन्होंने 2011 में अपने गृह निर्वाचन क्षेत्र के संसदीय सचिव के रूप में कार्य किया। थौरा निर्वाचन क्षेत्र के आगामी उपचुनावों की तारीखों की घोषणा की जानी बाकी है। 2021 में, भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के सुशांत बोरगोहेन ने भारतीय जनता पार्टी के कुशल डोवारी को हराकर सीट जीती थी।

दक्षिण भारत में इस्लामिक खलीफा स्थापित करना चाहते थे आतंकी, NIA की चार्जशीट में खुलासा

BB OTT: नेहा भसीन के बेघर होते ही ख़ुशी से नाचीं अक्षरा और मूस जट्टाना

तालिबान को मान्यता दिलाने में जुटे इमरान खान, 'आतंकी संगठन' के पक्ष में फिर दिया बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -