BB OTT: नेहा भसीन के बेघर होते ही ख़ुशी से नाचीं अक्षरा और मूस जट्टाना
BB OTT: नेहा भसीन के बेघर होते ही ख़ुशी से नाचीं अक्षरा और मूस जट्टाना
Share:

बिग बॉस ओटीटी इन दिनों दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है। शो में एक के बाद एक चौकाने वाले ट्विस्ट आ रहे हैं। वैसे तो यह शो जल्द ही खत्म होने वाला है और इसी के साथ बिग बॉस ओटीटी को अपना पहला विनर भी मिल जाएगा। अब तो शो में मिड वीक इविक्शन भी शुरू हो चुका है। जी दरअसल इस हफ्ते के मिड वीक इविक्शन में शो की स्टॉन्ग कंटेस्टेंट सिंगर नेहा भसीन को घर से बाहर जाना पड़ा, जिससे सभी शॉक्ड हो गए।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bigg Boss OTT (@bigbossott)

हालाँकि नेहा के शो से निकलने पर एक्स कंटेस्टेंट और भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह और मूस जट्टाना बड़ी खुश हैं और दोनों ने अपनी ख़ुशी जताई है। अक्षरा और मूस ने नेहा के इविक्ट होते ही एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो अपनी खुशी जाहिर कर रही हैं। आप देख सकते हैं अक्षरा ने सिंह ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो कहती हैं कि - 'आपने अपना सारा शस्त्र अपना के भी बेचारी कुछ नहीं कर पाईं चुंदी जी।।।आ ही गई बाहर।। मुबारक हो'। वहीं एक अन्य वीडियो में वह कह रही हैं- 'घर के अंदर चुंदी जी कहती थी कि मेरे घर में अपने हसबैंड से बम भेजवाएंगी। अब आपका स्वागत है। हम इंतजार कर रहे हैं । कब आएंगी आप।।अब तो आप भी घर के बाहर हो गई हैं। अब अपने हसबैंड के साथ आप भी आएगा। मोस्ट वेलकम।'

वहीं उनके अलावा मूस जट्टाना ने ख़ुशी से झूमते हुए वीडियो शेयर कर कहा है- 'शुभकामनाएं। थैंक्यू बिग बॉस , गुड डिसीजन'। इसके बाद वो कहती हैं- 'मुझे बहुत दुख हुआ है कि एक कंटेस्टेंट घर के बाहर हो गया है। मुझे इतना दुख हो रहा कि मैं सहन नहीं कर पा रही हूं'। वैसे इन दोनों के अलावा कई लोग हैं जो ख़ुशी जता रहे हैं तो कई लोग हैं जो नाखुश हैं।

तालिबान को मान्यता दिलाने में जुटे इमरान खान, 'आतंकी संगठन' के पक्ष में फिर दिया बयान

महाराष्ट्र नौका दुर्घटना: 7 और शव बरामद हुए, मृतकों की संख्या 10

ITR भरने की डेडलाइन तो 31 दिसम्बर है, किन्तु टैक्स जमा नहीं किया तो लगेगा भारी जुर्माना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -