शिखा मिश्रा का सेट पर खास अंदाज में मनाया गया जन्मदिन, यहाँ देखे क्यूट फोटो
शिखा मिश्रा का सेट पर खास अंदाज में मनाया गया जन्मदिन, यहाँ देखे क्यूट फोटो
Share:

भोजपुरी सिनेमाजगत में धड़कन गर्ल के नाम से लोकप्रिय ऐक्ट्रेस शिखा मिश्रा ने अपनी खास पहचान बनाई है. पिछली फिल्म में उनके किरदार ने दर्शकों का दिल जीत लिया है. वही, भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह के साथ 'धड़कन' फिल्म में उन्होंने मुख्य किरदार निभाया जिसको दर्शकों ने खूब प्यार दिया और फिल्म भी ब्लॉकबस्टर हुई. इस फिल्म के जबरदस्त रिस्पॉन्स के कारण से शिखा मिश्रा का नाम धड़कन गर्ल पढ़ गया.

पवन कल्याण की इस मूवी का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज़

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि धड़कन' फिल्म के बाद शिखा मिश्रा ने शादी कर ली. शादी के बाद शिखा कुछ वर्षों तक भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में कोई काम नहीं किया. जब शिखा से इंडस्ट्री से दूर रहने का कारण पूछा गया तो शिखा ने बताया जिस तरह से मैंने फिल्म इंडस्ट्री में ईमानदारी से काम किया और दर्शकों का दिल जीता ठीक उसी तरह मैं शादी के बाद अपने पति और परिवार के साथ वक्त बिताना चाहता थी और उनका भी दिल जितना चाहती थी, हलांकि मेरे पति ( महेंद्र तिवारी ) ने हमेसा मुझे सपोर्ट किया और कहा आपको जो करना है करिए हम सब आपके साथ हैं.

इस साउथ एक्टर ने 250 दिन किया काम लेकिन नहीं लिए पिता से पैसे

अपने चाहने वालो के साथ बहुत ही धूम-धाम से शिखा ने'ओमकारा' के सेट अपना जन्मदिन मनाया है. सीखा मिश्रा को उनके पति महेंद्र तिवारी ने शिखा के जन्मदिन पर एक नायाब तोहफा दिया और वो तोहफा था भोजपुरी फिल्म 'ओमकारा' की शूटिंग शुरु हुई.सेलिब्रेशन के मौके पर शिखा मिश्रा के माता-पिता भी उनकी खुशी में शामिल हुए. इस तरह से यादगार लम्हों के साथ धूमधाम से जन्मदिन मनाने की प्लानिंग के लिए उन्होंने अपने पति महेंद्र तिवारी का शुक्रिया अदा किया.

जानें Simbu की अपकमिंग मूवी के बारें में

अक्षरा सिंह का प्राइवेट रोमांस सोशल मीडिया पर हुआ वायरल, यहाँ देखे वीडियो

जल्द एक साथ काम करेंगे विजय और रश्मिका

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -